जब मुख्यमंत्री बनाने की बात आई तो RLP बिना शर्त खड़ी थी पायलट के साथ- बेनीवाल का बड़ा बयान

देवरी में देवनारायण भगवान के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए सांसद हनुमान बेनीवाल,कहा- लोक देवताओ का जीवन हमारे लिए प्रेरणदायक, किसान पुत्रों के हक़ के लिए हमेशा किया संघर्ष, सत्ता को ठोकर मारकर किसान आंदोलन में बैठा सड़क पर, युवाओं में बढ़ती नशे की लत चिंता का विषय, तोषिणा गांव में हुआ बेनीवाल का जोरदार स्वागत

img 20220507 wa0186
img 20220507 wa0186

Politalks.News/Rajasthan/Beniwal. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) शनिवार को नागौर जिले की मकराना तहसील के देवरी गांव मे देवनारायण भगवान के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल हुए. इस मौके पर सांसद बेनीवाल ने कहा कि देवनारायण भगवान और वीर तेजाजी महाराज जैसे लोक देवताओं का जीवन हमारे लिए आदर्श है. वहीं सांसद ने राजनीतिक मुद्दों पर बोलते हुए कहा कि गुर्जरों को जब मुख्यमंत्री बनाने की बात आई तब राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी बिना शर्त सचिन पायलट (Sachin Pilot) के साथ खड़ी थी.

इसके साथ ही अपने छात्र जीवन के संघर्ष का उल्लेख करते हुए सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि हमेशा किसान वर्ग के पुत्रों के हक के लिए उन्होंने संघर्ष किया. इस दौरान सांसद बेनीवाल ने किसान आंदोलन का भी जिक्र किया और कहा कि किसानों के समर्थन में सत्ता को ठोकर मारकर सड़क पर बैठ गया.

यह भी पढ़ें: गद्दारी से पुराना नाता है छुरा घोंपना आता है- सिंधिया महल के बाहर लगे पोस्टर से मचा सियासत में हड़कंप

इन मुद्दों पर भी रखी बात
कार्यक्रम के दौरान आरएलपी मुखिया और सांसद हनुमान बेनीवाल ने रीट सहित वीभिन्न भर्तियों के आउट हुए पेपर का जिक्र करते हुए कांग्रेस सरकार को कठघरे में खड़ा किया. वहीं कोरोना काल मे विश्व स्वास्थ्य संगठन के आकंडो के अनुसार भारत मे हुई मौतों का जिक्र करते हुए बेनीवाल ने कहा कि राज्य व केंद्र दोनों सरकारें कोरोनाकाल में जनता के जीवन को बचाने में विफल नजर आई. इसके साथ ही सांसद बेनीवाल ने एक बार फिर जल्द ही जोधपुर में बड़ी रैली करने की बात दोहराई.

नशे की लत से दूर रहें युवा:- युवाओं को संबोधित करते हुए सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि युवाओं में बढ़ती नशे की प्रवर्ति चिंता का विषय है. सांसद बेनीवाल ने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि नशे की लत से दूर रहे.

यह भी पढ़ें: माफी मांगो या वापस जाओ- ठाकरे के अयोध्या दौरे के विरोध में BJP सांसद ने होर्डिंग्स लगाकर दी चेतावनी

तोषीणा में बेनीवाल का हुआ जोरदार स्वागत
देवरी जाते समय तोषीणा गांव में स्थानीय लोगो ने सांसद हनुमान बेनीवाल का जोरदार स्वागत किया. इस अवसर पर सांसद बेनीवाल ने कहा कि शोषित और पीड़ित तबके को लेकर साथ लेकर मिशन 2023 को पूरा करना है. बेनीवाल ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों और महंगाई पर भी गहरी चिंता व्यक्त की. वहीं नागौर जिले की सभी विधानसभा सीटों पर RLP का विधायक बनाने का आह्वान किया. इसके साथ ही सांसद बेनीवाल ने कहा बिजली कटौती, पानी की किल्लत होने के बावजूद सत्ता पक्ष के सभी नेता चुप बैठे हैं.

Leave a Reply