बारिश में अटकी ट्रेन के यात्रियों के लिए बेनीवाल ने करवाई व्यवस्था, जनसुनवाई में किया समस्याओं का निस्तारण

तेज बारिश के कारण सांभर स्टेशन के आगे अटकी ट्रैन के यात्रियों से बेनीवाल ने की चर्चा, कार्यकर्ताओं के जरिए यात्रियों के लिए आवागमन और चाय-नाश्ते की करवाई व्यवस्था, आवास पर की जन सुनवाई, क्षेत्र के दौरे में किया जन संवाद, जन सुनवाई में आम जन उम्मीद लेकर आते है ऐसे में मौके पर ही समस्याओ का निस्तारण का करता हूं प्रयास- हनुमान बेनीवाल

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल
नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल

Politalks.News/Rajasthan. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल शनिवार को अपने नागौर संसदीय क्षेत्र के दौरे पर रहे. इस दौरान हनुमान बेनीवाल ने सबसे पहले अल सुबह जिले के खाटू व ऊँचाइड़ा ग्राम में लोगो से संवाद किया व क्षेत्र के विकास कार्यो सहित कई मुद्दों को लेकर लोगों की समस्याएं सुनी और निस्तारण के आदेश दिए.

मंडोर एक्सप्रेस के रूट परिवर्तन को लेकर की उच्च अधिकारियों से वार्ता और यात्रियों से की चर्चा– आपको बता दें, सांसद हनुमान बेनीवाल दिल्ली से मंडोर एक्सप्रेस से यात्रा कर रहे थे और शनिवार सुबह सांभर स्टेशन से आगे तेज बारिश के चलते पटरियों पर पानी आ जाने से ट्रेन आगे नही बढ़ सकी. ऐसे में सांसद बेनीवाल ने वहां उतरकर परेशान हो रहे यात्रियो से चर्चा की और नजदीक के गांव के यात्रियों के लिए पार्टी व सामाजिक कार्यकर्ताओं से आग्रह कर वाहनों की व्यवस्था करवाई.

यह भी पढ़ें: RAS मामले पर राजेन्द्र राठौड़ का तंज- ‘सावन में भोले नाथ से डोटासरा जैसा ससुर मांग रहीं युवतियां!

इसके साथ ही हनुमान बेनीवाल ने मकराना स्टेशन पर भी दूरभाष के जरिए पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देशित करके यात्रियों के लिए चाय-नाश्ते की व्यवस्था करवाई. वहीं जोधपुर डीआरएम व रेलवे के उच्च अधिकारियों से वार्ता करके मंडोर एक्सप्रेस को वैकल्पिक मार्ग से चलवाने के निर्देश भी दिए.

आवास पर जन सुनवाई में उमड़े लोग – संसद के मानसून सत्र में शनिवार और रविवार को अवकाश के चलते सांसद हनुमान बेनीवाल दिल्ली से नागौर आये और आम जन की समस्याओ को सुना. जन सुनवाई मे नागौर सहित सीकर, बीकानेर, जोधपुर, बाड़मेर, चूरू व जयपुर सहित कई जिलों के लोग आये. योग शिक्षा से जुड़े संगठन ने योग को अनिवार्य शिक्षा के रुप में शामिल करने, गलत तरीके से वीसीआर भरने, कानुन व्यवस्था से जुड़े मामले, सड़को, पानी व बिजली सहित वीभिन्न प्रकार की सार्वजनिक समस्याएं जन सुनवाई के दौरान सांसद बेनीवाल के समक्ष आई, जिस पर सांसद ने कई समस्याओ के निस्तारण को लेकर मौके पर ही अधिकारियों को दूरभाष पर निर्देश दिए.

यह भी पढ़ें- रायशुमारी’ आईपैड में बंद, गहलोत सरकार सेफ, कई मंत्रियों की छुट्टी तय, पायलट कैम्प भी होगा खुश

बता दें, जन सुनवाई में आरएलपी से खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल, आरएलपी महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष स्पर्धा चौधरी, प्रदेश मंत्री अनिल बारूपाल सहित कई जन प्रतिनिधि भी मौजूद रहे.
इस दौरान सांसद बेनीवाल ने कहा कि जन सुनवाई में आम जन उम्मीद लेकर आते है ऐसे में प्रयास करके मौके पर ही समस्याओ का निस्तारण का प्रयास करता हूँ.

Leave a Reply