इतनी ही चमचागिरी करनी है तो कांग्रेस जॉइन कर लो- केंद्रीय मंत्री शेखावत ने SDM को लगाई फटकार

वर्तमान भाजपा सांसद क्षेत्र में नजर ही नहीं आते हैं, जबकि पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ हमेशा हमारे बीच मौजूद रहते हैं- एसडीएम यादव, एक सांसद पर टिप्पणी करने का अधिकार आपको किसने दिया? सरकारें स्थायी नहीं होती, यह सरकार भी बदल जाएगी, तुमको बीस साल नौकरी करनी है- केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत

केंद्रीय मंत्री शेखावत ने SDM को लगाई फटकार
केंद्रीय मंत्री शेखावत ने SDM को लगाई फटकार

Politalks.News/Rajasthan. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) के गृह जिले जोधपुर में एक एसडीएम को पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ की तारीफ करना भारी पड़ गया. केंद्रीय जल शक्ति मंत्री व जोधपुर सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) और पाली सांसद पीपी चौधरी (PP Chaudhary) ने शनिवार को कलेक्ट्रेट कार्यालय के डीआरडीओ हॉल में अधिकारियों के साथ मीटिंग ली. इस दौरान केंद्रीय जल शक्ति मंत्री शेखावत ने परिसर में मौजूद पाली लोकसभा क्षेत्र के भोपालगढ़ एसडीएम हवाई सिंह यादव को जमकर फटकार लगाई. यहां तक केंद्रीय मंत्री शेखावत ने एसडीएम यादव को फटकार लगाते हुए कहा कि इतनी ही चमचागिरी करनी है तो कांग्रेस जॉइन कर लो.

दरअसल, हाल ही में पाली लोकसभा क्षेत्र के भोपालगढ़ में हुई एक पब्लिक मीटिंग के दौरान एसडीएम (SDM) हवाई सिंह यादव (Hawai Sing Yadav) भाषण दे रहे थे और मंच पर वर्तमान कांग्रेस सरकार के पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ बैठे थे. एसडीएम हवाई सिंह यादव ने इस दौरान कहाकि वर्तमान भाजपा सांसद पीपी चौधरी क्षेत्र में नजर ही नहीं आते हैं, जबकि पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ हमेशा हमारे बीच मौजूद रहते हैं. एसडीएम हवाई सिंह यादव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

यह भी पढ़े: REET पेपर लीक प्रकरण में सत्ता में ऊंचे ओहदो पर बैठे लोग हैं शामिल- गहलोत के बयान पर राठौड़’वार’

इसके बाद जैसे ही आज केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत व पाली सांसद पीपी चौधरी ने एसडीएम हवाई सिंह यादव को देखा तो सांसद पीपी चौधरी ने एसडीएम यादव से सवाल करना शुरू किया ही था कि मंत्री शेखावत ने उन्हें रोकते हुए बोलना शुरू किया. शेखावत ने कहा कि, ‘एक सांसद पर टिप्पणी करने का अधिकार आपको किसने दिया? सरकारें स्थायी नहीं होती, यह सरकार भी बदल जाएगी. तुमको बीस साल नौकरी करनी है. अधिकारी हो तो संविधान के अनुसार कार्य करो और अधिकारी किसी पार्टी का नहीं होता’. शेखावत ने सवाल करते हुए कहा ‘आप प्रशासनिक अधिकारी हैं, सरकारें तो आती जाती रहेंगी. आपको 20 साल काम करना है आप ऐसे बयानबाजी क्यों कर रहे हैं?’ साथ ही एसडीएम से यह पूछ लिया कि उन्होंने सांसद पीपी चौधरी के बारे में ऐसा बयान किसके इशारे पर दिया? जवाब में एसडीएम हवाई सिंह यादव ने कहा कि इंटेंसली ऐसा कुछ नहीं कहा था.

वहीं इस दौरान सांसद पीपी चौधरी ने एसडीएम यादव से पूछा कि, ‘आपकी निष्ठा किसी पार्टी के प्रति है क्या?’ वहीं बैठक में मौजूद रहे कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने कहा कि इनके खिलाफ जांच की जाएगी. इस पर सांसद पीपी चौधरी ने कहा कि जांच पूरी होने तक इन्हें सस्पेंड कर दिया जाए. वहीं इस दौरान एसडीएम हवाई सिंह यादव माफी मांगते नजर आए.

Leave a Reply