politalks news

दिल्ली मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी को हाल ही में राजधानी में रोड शो के दौरान एक शख्स ने थप्पड़ मार दिया था. उस व्यक्ति का कथित तौर पर नाम सुरेश चौहान बताया जा रहा है. सुरेश ने बिना कुछ सोचे समझे और यह जानते हुए कि उनका यह कृत्य उन्हें सीधे जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा देगा, इसके बावजूद उसने यह किया. असल में सुरेश ने किसी राजनीतिक दल के मुखिया का गाल लाल नहीं किया बल्कि ​एक राज्य के मुख्यमंत्री को थप्पड़ मारा है. अब उसे इस बात का अफसोस है और वह अपने किए पर पछता रहा है.

गौर करने वाली तो यह है कि इतने बड़े कृत्य के बाद उसे पता ही नहीं कि आखिर उसने यह किया तो क्यों किया. एक मीडिया संस्थान के एक रिपोर्ट के मुताबिक उस घटना को याद कर सुरेश कहते हैं, ‘पता नहीं मैंने क्यों उन्हें थप्पड़ मारा. मुझे इसका अफसोस है.’ खैर…अब होत क्या जब चिड़िया चुग गई खेत. केजरीवाल पर हमले के आरोप में सुरेश के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

याद दिला दें कि चार मई को आम आदमी पार्टी द्वारा आयोजित एक चुनावी रोड शो के दौरान सुरेश ने दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मार दिया था. इसके बाद आप कार्यकर्ताओं ने सुरेश की जमकर धुनाई की और उसे पुलिस को सौंप दिया. सुरेश के इस बर्ताव के बाद सोशल मीडिया पर अफवाहें उड़ी थीं कि वह बीजेपी या कांग्रेस के सदस्य है. बीजेपी ने भी संशय जताया था कि सुरेश आप पार्टी से जुड़े हुए थे लेकिन सुरेश चौहान का कहना है कि वे किसी भी राजनीतिक दल से नहीं जुड़े हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं किसी पार्टी से नहीं जुड़ा हूं. किसी ने मुझे ऐसा करने को नहीं कहा था. पुलिस मेरे साथ गलत तरीके से पेश नहीं आई. उन्होंने बस इतना कहा कि मैंने जो किया वह गलत है.’

Leave a Reply