PoliTalks news

मध्य प्रदेश में हो रही भारी बिजली कटौती के विरोध में बीजेपी प्रदेशभर में कमलनाथ सरकार के खिलाफ लालटेन यात्रा निकाल रही है. कल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी शाजापुर में बीजेपी की ओर से निकाली जा रही लालटेन यात्रा में भाग लिया. लालटेन यात्रा शाजापुर के शुजालपुर में निकाली गई.

विरोध प्रदर्शन के बाद आयोजित सभा में शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला. शिवराज ने कहा कि प्रदेश के मुखिया का नाम तो कमलनाथ है लेकिन वो प्रदेश के लिए ‘कलंकनाथ’ साबित हो रहे है. शिवराज ने कहा की कमलनाथ सरकार तबादलों में लगी हुई है और प्रदेश की पूरी व्यवस्था चरमरा गई है.

शिवराज सिंह ने आगे कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की हालत दयनीय है. कांग्रेस की सरकार आते ही चोरी, डकैती की घटनाएं शुरु हो गई है. अपराधी बिल्कुल बेलगाम है. पुलिस का अपराधियों पर खौफ नजर नहीं आ रहा है. रोज लूट, हत्या, बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही है, लेकिन सरकार को इन घटनाओं पर कोई ध्यान नहीं है. सरकार इन दिनों सिर्फ तबादलों में व्यस्त है, जनता की परेशानियों से उसका कोई सरोकार नहीं है.

बिजली कटौती पर शिवराज ने कहा कि हमारी सरकार ने प्रदेश में बिजली निर्बाध रूप से पहुंचाने का काम किया था. लेकिन आज बिजली कहां चली गई लोगों को पता ही नहीं चल पा रहा है. सत्ता में कांग्रेस है, लेकिन बिजली कटौती के लिए कमलनाथ बीजेपी को जिम्मेदार ठहरा रहे है. मुख्यमंत्री को बीजेपी पर निशाना साधने के बजाय बिजली की समस्या पर ध्यान देना चाहिए, जिससे लोगो को राहत मिल सके.

Leave a Reply