politalks.news

पश्चिमी बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे व टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी पर आरोपों को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी को मानहानि का कानूनी नोटिस भेजा गया है. अभिषेक बनर्जी ने पीएम मोदी द्वारा उन पर लगाए गए आरोपों के सिलसिले में मानहानि नोटिस भेजकर मांफी मांगने को कहा है. अभिषेक बनर्जी ने नोटिस में कहा गया है कि पीएम मोदी ने 15 मई को पश्चिम बंगाल में डायमंड हार्बर में आयोजित एक सार्वजनिक रैली में उनके खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणी की थी. जिसके लिए वे माफी मांगे. बता दें कि लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान अपनी चुनावी सभाओं व रैलियों में पीएम ने ममता बनर्जी सहित टीएमसी नेताओं पर जमकर हमले बोले थे और कई आरोप भी लगाए थे.

टीएमसी नेता व सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने अपने वकील के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मानहानि का नोटिस भेजा है. नोटिस में इस बात का भी जिक्र किया गया है कि पीएम मोदी ने 15 मई को पश्चिम बंगाल में डायमंड हार्बर में आयोजित एक सार्वजनिक रैली में उनके खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणी की थी. जिसको लेकर पीएम मोदी को उनसे माफी मांगनी चाहिए.

बता दें कि इन लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी और पश्चिमी बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच तीखी बयानबाजी देखने को मिली थी. पीएम ने जय श्री राम बोलने वालों को ममता द्वारा जेल में डालने के अलावा उनपर कई बड़े आरोप लगाए थे. साथ ही कोलकाता पुलिस-सीबीआई विवाद पर भी पीएम ने ममता को घेरा था.

वहीं ममता दीदी ने भी अपने बयानों में पीएम को बेशर्म कहने सहित उन्हें थपड़ मारने जैसी भाषा तक का प्रयोग किया था. ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को लेकर चुनाव आयोग पर भी टिप्पणी की थी. इसके अलावा पश्चिमी बंगाल में मतदान के दौरान टीएमसी व बीजेपी कार्यकर्ताओं में हिंसक झड़प की घटनाएं भी देखने को मिली थी. फिलहाल बयानबाजी के बाद पश्चिमी बंगाल की सियासत ने दिल्ली की राजनीतिक हवा तक गर्मा रखी है.

Leave a Reply