Politalks News

तृणमूल कांग्रेस के नेताओं का बीजेपी में शामिल होना लगातार जारी है. एक और टीएमसी विधायक बीजेपी में शामिल होने की तैयारी कर रहे हैं. अलीपुरदुआर के कालचीनी निर्वाचन क्षेत्र से टीएमसी विधायक विल्सन चामपामारी ने मीडिया को बताया कि मेरे साथ पार्टी के 18 पार्षद भाजपा में शामिल होने की तैयारी में हैं. उन्होंने कहा कि कई और बीजेपी में शामिल होंगे और पार्टी हाईकमान के संपर्क में हैं.

आपको बता दें कि हाल के हफ्तों में कई टीएमसी नेताओं ने बीजेपी का दामन थामा है. लोकसभा चुनाव में भाजपा ने बंगाल में प्रभावशाली बढ़त बनाई है. पार्टी ने 18 सीटों पर जीत दर्ज की है. इसके बाद एक के बाद एक विधायक और कई पार्षद बीजेपी में शामिल हुए. बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि जिस तरीक से चुनाव 7 चरणों में हुए उसी तरह टीएमसी के नेताओं की ज्वॉइनिंग भी 7 चरणों में होगी.

अब तक टीएमसी के तीन विधायक और 100 के करीब पार्षद बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. इस पर टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा था, ‘टीएमसी कमजोर पार्टी नहीं है. मुझे इस बात की परवाह नहीं है कि कैश के बदले पार्षद टीएमसी छोड़ रहे हैं. यदि कोई विधायक पार्टी छोड़ता है तो वो छोड़ सकता है. हम अपनी पार्टी में चोर नहीं चाहते हैं. यदि एक शख्स टीएमसी छोड़ता है तो वो 500 लोगों को तैयार कर लेंगी.’

Leave a Reply