PoliTalks news

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और चारा घोटाले के आरोप में रांची जेल में बंद लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के बगावती सुर लोकसभा चुनाव के बाद भी जारी हैं. तेज प्रताप यादव ने तेज सेना बनाने का ऐलान किया है. इसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट से दी.

तेजप्रताप ने अपने ट्वीट में लिखा कि बदलाव के इच्छुक लोग तेज सेना में शामिल हों. बदलाव में भाग लेने वालों के लिए यह ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है. इसकी लॉन्चिग 28 जून को की जाएगी. तेजप्रताप ने सेना से जुड़ने के इच्छुक लोगों के लिए एक मोबाइल नंबर भी जारी किया है.

बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान तेजप्रताप ने राजद से अलग लालू-राबड़ी मोर्चा बनाया था. कई जगह उन्होंने राजद के प्रत्याशियों के खिलाफ उतरे उम्मीदवारों का समर्थन किया था. तेजप्रताप ने अपने ससूर चंद्रिका राय के टिकट का भी खुलकर विरोध किया था. टिकट मिलने के बाद भी वो चंद्रिका राय की उम्मीदवारी का विरोध करते नजर आए.

उन्होंने सारण में एक सभा के दौरान कहा था कि यह सीट हमारी पुश्तैनी सीट है. यहां से मेरे पिता चुनाव जीतते आए हैं. इस बार टिकट परिवार के सदस्य को नहीं मिला है तो आप चंद्रिका राय को हराइए.

Leave a Reply