बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की गैर-मौजूदगी की चारों तरफ चर्चा है. हर कोई जानना चाहता है कि चुनाव में हार के बाद तेजस्वी आखिर कहां चले गये हैं. पत्रकारों ने जब ऐसे ही सवाल राबड़ी देवी से पूछे तो राबड़ी देवी उखड़ गई.

दरअसल शुक्रवार को जब राबड़ी देवी विधान परिषद पहुंचीं तो उनका आरजेडी नेताओं ने फूल देकर स्वागत किया. इस दौरान पत्रकारों ने राबड़ी देवी तेजस्वी यादव को लेकर सवाल पूछे. पत्रकारों ने राबड़ी से पूछा, ‘मैडम तेजस्वी कहां हैं.’ पत्रकारों के इस सवाल पर राबड़ी देवी उखड़ गई. उन्होंने मीडिया के लोगों को कहा कि तेजस्वी आपके ही घर में है.

पत्रकारों ने जब राजद विधायक भाई वीरेन्द्र से तेजस्वी यादव के बारे में पूछा तो, वीरेन्द्र ने कहा कि वो नहीं होंगे तो विधानसभा में उनकी जगह कोई और संभालेगा. राजद तेजस्वी यादव की गैर-मौजूदगी में भी प्रदेश की समस्याओं को मजबूती से उठाएगी. विधायक ने कहा कि आपको जल्द ही पता चल जाएगा कि तेजस्वी कहां हैं. तेजस्वी यादव जल्द ही सामने आएंगे.

आरजेडी प्रवक्ता मनोज झा ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी सत्र में पहुंचेंगे और अभी विधानमंडल दल की नेता राबड़ी देवी वहां मौजूद हैं. बता दें कि लोकसभा चुनाव में राजद को करारी हार का सामना करना पड़ा है. पार्टी के हालात इतने बुरे रहे कि राजद एक भी सीट जीतने में कामयाब नहीं हुई. लालु यादव की पुत्री मीसा भारती को भी हार का सामना करना पड़ा है.

Leave a Reply