एमपी में शिवराज ने गुंडों और बदमाशों को दी चेतावनी, कहा- भाग जाओ ये मामा तुम्हें मसल कर रख देगा

प्रशासनिक अधिकारियों को भी दी नसीहत, कहा- 'सुन लो कलेक्टर और कमिश्नर जब मामा सेवक है तो तुम सब भी सेवक हो, आजकल मामा खतरनाक हो गया है, कई बेईमानों की बिल्डिंग तुड़वाकर फेंकवा दी, सुन लो मैंने साफ कह दिया है कि गड़बड़ करने वाले अपराधियों को तबाह और बर्बाद कर दो- शिवराज सिंह चौहान

शिवराज ने गुंडों और बदमाशों को दी चेतावनी
शिवराज ने गुंडों और बदमाशों को दी चेतावनी

Politalks.News/MashyaPradesh. ‘बदमाशों मध्यप्रदेश छोड़ दो नहीं तो ‘मामा’ मसलकर रख देगा,’ यह कहना है मध्यप्रदेश के चौथी बार मुख्यमंत्री बने शिवराज सिंह चौहान का. दरअसल, रविवार को सीएम शिवराज सिंह अपने गृह जिले सीहोर में थे और यहां उन्होंने ग्राम भिलाई में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया और कार्यक्रम में जनजाति भाई बहनों को वनाधिकार पट्टों का वितरण भी किया. इस दौरान शिवराज सिंह ने प्रशासनिक अधिकारियों को भी नसीहत दी, कहा- ‘सुन लो कलेक्टर और कमिश्नर जब मामा सेवक है तो तुम सब भी सेवक हो.’ वहीं सीएम शिवराज ने यह भी कहा कि पिछली सरकार ने गरीब आदिवासी को परेशान किया, लेकिन याद रखना कि टाईगर अभी जिन्दा है. कुल मिलाकर फिल्मों के शौकीन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने जबरदस्त समां बांध दिया.

पट्टा वितरण कार्यक्रम के बाद सीएम शिवराज सिंह ने लोगो को संबोधित करते हुए एमपी के बदमाशों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि, “बदमाशों मध्य प्रदेश छोड़ देना, सुन लो बदमाशों सावधान हो जाओ, यह मामा धूल में मिलाकर रख देगा, मसलकर रख देगा.” सीएम शिवराज ने सीहोर में कहा कि गरीबों का पैसा खा रहे, गरीबों का धन लूट रहे बदमाशों, आजकल मामा खतरनाक हो गया है. कई बेईमानों की बिल्डिंग तुड़वाकर फेंकवा दी, सुन लो मैंने साफ कह दिया है कि गड़बड़ करने वाले अपराधियों को तबाह और बर्बाद कर दो.

यह भी पढ़ें:- ‘राजनीति में जो दिखता है वो होता नहीं जो होता है वो दिखता नहीं’- सोनिया से बैठक के बाद बोले गहलोत

सभा में संबोधन के दौरान सीएम शिवराज ने धर्म परिवर्तन कराने वालों को चेतावनी देते हुए कहा कि कोई लोभ-लालच देकर धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश की तो उसे भी नहीं छोड़ा जाएगा. वहीं मुख्यमंत्री ने महिला सुरक्षा को लेकर कहा कि किसी ने बेटियों पर बुरी नजर डाली तो मामा से बुरा कोई नहीं होगा. इसके लिए हम कानून भी बना रहे हैं. वहीं शिवराज सिंह ने गरीबों की गाढ़ी कमाई लेकर चंपत हुई चिटफंड कंपनियों को लेकर कहा कि आदिवासियों का पैसा लेकर जो कंपनियां भाग गईं, चिंता मत करना. सीएम ने कहा कि उन सबकी प्रॉपर्टी नीलामी में लगवा दी हैं, नीलामी कराके सारा पैसा वापस दिलवाऊंगा. उनके गले में हाथ डालकर गरीबों का पैसा लाऊंगा और वो जहां भी होंगे वहां से उठवाकर जेल भिजवाऊंगा. शिवराज सिंह ने आश्वासन दिया कि कोई बेईमान बचेगा नहीं.

वही कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि अनुसूचित जाति के जो लोग जमीन पर कई साल से काबिज थे, उन्हें पट्टा देकर उस भूभाग का मालिक बनाया जा रहा है. सीएम ने कहा कि गरीब का कल्याण, किसानों का उत्थान और सबको रोटी, कपड़ा, मकान भारतीय जनता पार्टी की सरकार की प्राथमिकता है. पूर्ववर्ती कमलनाथ के नेतृत्व वाली सरकार पर निशाना साधते हुए शिवराज ने कहा कि पिछले सवा साल में जनजातीय भाई-बहनों पर अत्याचार किया गया. उनकी जमीन छीनने की कोशिश हो रही थी. उनको मुकदमों में फंसाया गया, ट्रैक्टर छीने गए, बीजेपी ने उस अन्याय को दूर किया है.

Leave a Reply