Politalks News

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी पिछले कुछ समय से कभी कांग्रेस तो कभी बीजेपी से जुड़ने की खबरों से चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में कांग्रेस ने सपना के पार्टी में शामिल होने की पुष्टि की थी लेकिन सपना ने इसका खंडन कर दिया. अब उनके बारे में एक और बड़ी खबर आ रही है. दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने बताया कि अब सपना चौधरी बीजेपी की स्टार प्रचारक के तौर पर पार्टी से जुड़ेंगी. हालांकि बीजेपी में शामिल होने के बारे में फिलहाल कोई ऐलान नहीं हुआ है.

मिली जानकारी के अनुसार सपना चौधरी जाट और पूर्वांचली जनसंख्‍या वाली दिल्‍ली की दक्षिण और उत्‍तर पूर्वी लोकसभा सीटों पर प्रचार करेंगी. बता दें, सपना चौधरी के घर पर मनोज तिवारी से रविवार को हुई मुलाकात में सपना के पार्टी में स्‍टार प्रचारक के रूप में काम करने को लेकर फैसला हुआ है. करीब डेढ़ घंटे की मुलाकात में मनोज तिवारी ने सपना से चुनाव प्रचार सहित कई मुद्दों पर बातचीत भी की.

बीजेपी में शामिल होने के कयासों के बीच मनोज तिवारी ने कहा कि वह लगातार सपना चौधरी के संपर्क में हैं. जल्दी ही इसे लेकर अच्छी खबर आ सकती है. इससे पहले सपना चौधरी मथुरा लोकसभा सीट पर कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ने को लेकर विवादों में रह चुकी हैं.

बता दें, लोकसभा चुनाव के करीब आते ही सेलिब्रिटिज के राजनीतिक पार्टियों में शामिल होने का क्रेज बढ़ता जा रहा है. हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुई हैं. उन्हें मुंबई उत्तर से कांग्रेस चेहरा बनाकर चुनावी दंगल में उतारा गया है. पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर भी भाजपा में शामिल हो चुके हैं. ममता बनर्जी की तृणमूल पार्टी ने भी दक्षिण भारत की दो अभिनेत्रियों को टिकट दिया हे.

Leave a Reply