Poli Talks news

बॉलीवुड की छम्मा-छम्मा गर्ल और अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर आज कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गई हैं. राहुल गांधी ने उन्हें गुलदस्ता भेंट कर पार्टी में स्वागत किया. अब राजनीति की नई पारी खेलने को पूरी तरह तैयार है. चर्चा है कि उन्हें मुंबई उत्तर से लोकसभा चुनाव लड़ाया जा सकता है. बता दें, लोकसभा चुनाव करीब आते ही राजनीतिक गलियारों में सेलिब्रिटिज़ की राजनीति में एंट्री औ दलबदल की प्रक्रिया बदस्तूर जारी है. मंगलवार को अभिनेत्री जयाप्रदा ने बसपा का साथ छोड़ भाजपा क दामन थामा था. वहीं हाल में पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी.

बता दें, मुंबई उत्तर लोकसभा सीट को भाजपा का गढ़ माना जाता है लेकिन 2004 के लोकसभा चुनाव में बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने पूर्व पेट्रोलियम मंत्री राम नाईक को इस सीट से पराजित किया था. 2014 में भी यह सीट भाजपा के पाले में गिरी थी. ऐसे में कांग्रेस को भी इस सीट पर भाजपा के खिलाफ एक प्रभावी उम्मीदवार चाहिए जिसकी भरपाई उर्मिला पूरी कर सकती हैं. हालांकि इस सीट से बिग बॉस फेम शिल्पा शिंदे और असावरी जोशी भी टिकट के दावेदारों की लिस्ट में शामिल हैं.

उर्मिला ने फिल्मी दुनिया में ‘जाकोल 1988’ से सात साल की उम्र में एक बाल कलाकार के रूप में प्रवेश किया था. शेखर कपूर की फिल्म ‘मासूम’ में भी वह बाल कलाकार के तौर पर दिखीं. बाद में उन्होंने रंगीला, नरसिम्हा, चमत्कार और पिंजर जैसी बड़ी हिट फिल्मों में काम किया.

Leave a Reply