PoliTalks news

बिहार में बीजेपी की सहयोगी जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी की नेतृत्व वाली TMC सरकार पर बड़ा हमला बोला है. ममता पर निशाना साधते हुए जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि बंगाल ममता बनर्जी के नेतृत्व में मिनी पाकिस्तान बनता जा रहा है. जिस तरह पाकिस्तान में हिंदुओं को निकाला जाता है, ठीक उसी प्रकार बंगाल में रोहिंग्या मुसलमान और बिहारियों को निकाल रहे हैं.

जेडीयू के प्रवक्ता अजय आलोक ने आगे कहा, ‘बंगाल में जो हो रहा है वह हम सब के लिए चिंता का विषय है. मेरी समझ नहीं आता कि ममता बनर्जी क्यों हमारे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ करती है. मेरे अनुमान के अनुसार वो इसलिए खुश है क्योंकि हमने बिहार के अलावा सभी राज्यों में अकेले चुनाव लड़ने की घोषणा की है.’

उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार की तारीफ करने से हम उनको उनकी गलतियों के माफ नहीं कर सकते है. ममता बनर्जी को अपने राज्य को मिनी पाकिस्तान बनने से रोकना होगा. नीतीश कुमार की तारीफ करने से हम पश्चिम बंगाल में बिहारियों पर हो रहे हमलों को नहीं भूल सकते है. बंगाल में उन्हें जबरन राज्य छोड़ने पर मजबूर किया जा रहा है. इन सब के बावजूद भी ममता सरकार की तरफ से रोहिंग्या मुसलमानों के खिलाफ कोई कारवाई नहीं की जा रही है.

अजय आलोक से पूर्व झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास भी ममता बनर्जी पर बंगाल को पाकिस्तान बनाने का आरोप लगा चुके हैं. उन्होंने कहा था कि अगर ममता की बंगाल से जल्द विदाई नहीं हुई तो बंगाल जल्द ही पाकिस्तान बन जाएगा.

Leave a Reply