किसान आंदोलन के बीच बेनीवाल ने निकाय चुनाव की रणनीति को लेकर की बैठक, निवास पर की जन सुनवाई

आन्दोलन के समर्थन में बॉर्डर पर पड़ाव जारी रहेगा, शाहजहाँपुर बॉर्डर से एक दिन के लिए लौटकर सांसद बेनीवाल ने नगर निकाय चुनावों को लेकर ली बैठक, आवास पर जन समस्याओं को सुना, मुंडवा प्रधान प्रतिनिधि की माताजी के निधन पर उनके घर जाकर जताया शोक

बेनीवाल ने निकाय चुनाव की रणनीति को लेकर की बैठक
बेनीवाल ने निकाय चुनाव की रणनीति को लेकर की बैठक

Politalks.News/Rajasthan. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने सोमवार को शाहजहांपुर बॉर्डर से नागौर लौटकर अपने आवास पर आगामी नगर निकाय चुनावों को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मंत्रणा की तो वहीं क्षेत्र से पधारे आम जन की समस्याओं को भी सुना. गौरलतब है की सांसद हनुमान बेनीवाल 26 दिसंबर से लगातार शाहजहाँपुर बॉर्डर पर किसान आन्दोलन के समर्थन में पड़ाव डाल कर बैठे हैं. सांसद बेनीवाल ने बताया कुछ महत्पूर्ण कार्यो को लेकर भी नागौर आना पड़ा.

हनुमान बेनीवाल ने प्रेस बयान में कहा की आरएलपी नागौर जिले सहित प्रदेश की सभी नगर निकायों में चुनाव लड़ेगी और शहर में मूलभूत समस्याओ के निस्तारण की प्राथमिकता को लेकर व भ्र्ष्टाचार में लिप्त तंत्र से छुटाकारा दिलवाने सहित विकास के मुद्दों को लेकर हम चुनाव लडेंगे. सांसद ने कहा की नगर निकाय चुनाव में शहरी जनता की भावना को ध्यान में रखते हुए लड़ा जा रहा है और कार्यकर्ताओं की भावना के अनुसार सम्बंधित प्रभारी उम्मीदवारों का चयन करेंगए. सांसद बेनीवाल ने किसान आन्दोलन को लेकर कहा कि आन्दोलन के समर्थन में बॉर्डर पर पड़ाव जारी रहेगा.

यह भी पढ़ें: तीनों कृषि कानूनों पर सुप्रीम कोर्ट की सरकार को दो टूक- ‘तीनों कानून या तो आप रद्द करें, नहीं तो हम कर देंगे’

शोक सभा मे लिया भाग
मुंडवा पंचायत समिति के पालड़ी गांव जाकर मुंडवा प्रधान प्रतिनिधि रेवंत राम डांगा की माताजी आयचूकी डांगा का निधन हो जाने पर उनके आवास पर जाकर शोक संवेदना व्यक्त की !

Leave a Reply