शक्तावत की बीजेपी में री-एंट्री पर बोले पूनियां- केकड़ी से लेकर प्रदेश में जनता निकालेगी कांग्रेस की हेकड़ी

कांग्रेस छोड़ राजपूत क्षत्रप भूपेंद्र सिंह शक्तावत फिर से बीजेपी में हुए शामिल, कांग्रेस के जहाज में बड़ा छेद हो चुका है और कभी भी डूब सकता है- राजेन्द्र राठौड़, भारत माता की जय और नरेन्द्र मोदी जिंदाबाद, यह इस युग का सबसे प्रखर एवं प्रचण्ड नारा है, जो केवल भारत में ही नहीं पूरी दुनिया में गूंज रहा है- सतीश पूनियां

Join+bjp+photos++5
Join+bjp+photos++5

Politalks.News/Rajasthan. प्रदेश भाजपा लगातार संगठन को मजबूत करने की कवायद में जुटी हुई है. इसी कड़ी में बुधवार को बीजेपी ने घनश्याम तिवाड़ी के बाद अब अजमेर के राजपूत क्षत्रप भूपेंद्र सिंह शक्तावत को फिर से बीजेपी में शामिल कर लिया. भाजपा प्रदेश कार्यालय में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां, राष्ट्रीय मंत्री अलका सिंह गुर्जर, उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर, सांसद भागीरथ चैधरी, पूर्व मंत्री नाथू सिंह गुर्जर, अजमेर देहात जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा, प्रदेश मंत्री श्रवण सिंह बगड़ी की मौजूदगी में केकड़ी के पूर्व प्रधान एवं वरिष्ठ नेता भूपेन्द्र सिंह शक्तावत भाजपा में शामिल हुए.

इस दौरान सतीश पूनियां ने पार्टी का दुपट्टा पहनाकर भूपेन्द्र शक्तावत की भाजपा में वापसी करवाई. साथ ही प्रदेश कांग्रेस सचिव आशा कँवर, अजमेर कांग्रेस के जिला महामंत्री पुष्पेन्द्र सिंह शक्तावत की भी भाजपा में वापसी करवाई. डाॅ. पूनियां ने केकड़ी के वरिष्ठ नेता एवं 50 साल तक सरपंच रहे चतुर्भुज सिंह राठौड़ का दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया, हालचाल पूछे एवं पैर छूकर आशीर्वाद लिया, साथ ही वरिष्ठ नेता किशनलाल डसानिया का भी स्वागत किया गया.

यह भी पढ़ें: किसानों के समर्थन में 5 जनवरी से कांग्रेस का किसान बचाओ-देश बचाओ अभियान तो 3 को देगी धरना

आपको बता दें साल 2008 में बीजेपी से टिकट नहीं मिलने के बाद निर्दलीय चुनाव लड़ने वाले भूपेन्द्र सिंह शक्तावत को हाल ही बीजेपी से बाहर किए गए नेता भंवर सिंह पलाड़ा के विकल्प के रूप में देखा जा रहा है. इस मौके पर सतीश पूनियां ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, “वाह रे वाह केकड़ी, कांग्रेस की निकल जायेगी हेकड़ी,” पूनियां ने कहा कि जनता कांग्रेस की केकड़ी में तो हेकड़ी निकालेगी ही और आगामी विधानसभा चुनाव में राजस्थान में भी हेकड़ी निकालेगी. पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए पूनियां ने कहा कि आगामी तीन विधानसभा उपचुनाव में भी कार्यकर्ताओं के परिश्रम से भाजपा सभी सीटें जीतेगी.

सतीश पूनियां ने कहा कि देश में आजादी के बाद एक बड़ा बदलाव आया था, 1977 में भारत की जनता ने एक प्रचण्ड आँधी चलाई थी, जिसमें इन्दिरा गाँधी की सत्ता उड़ गई और जनता पार्टी का भारत के नक्शे पर आगमन हुआ. पूनियां ने कहा कि भारत माता की जय और नरेन्द्र मोदी जिंदाबाद, यह इस युग का सबसे प्रखर एवं प्रचण्ड नारा है, जो केवल भारत में ही नहीं पूरी दुनिया में गूंज रहा है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश के किसानों के कल्याण के लिए तीन कृषि कानून लाये गये, श्रीराम जन्मभूमि मन्दिर निर्माण का रास्ता प्रशस्त हुआ, कश्मीर समस्या का समाधान हुआ, ऐसे अनेकों ऐतिहासिक एवं वैचारिक कार्य साकार हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें: कब तक बेरोजगारों के साथ होगा खिलवाड़? – जेईएन व पटवार परीक्षा रद्द होने पर बीजेपी ने साधा निशाना

कांग्रेस के जहाज में बड़ा छेद हो चुका है और कभी भी डूब सकता है

इस मौके पर उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि शक्तावत परिवार बहुत प्रतिष्ठित है और उनके पार्टी में शामिल होने से बीजेपी मजबूत होगी. राठौड़ ने कहा कि भूपेन्द्र सिंह ने सही समय पर सही फैसला लिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के जहाज में बड़ा छेद हो चुका है और कभी भी डूब सकता है. राठौड़ ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस कृषि कानूनों के मुद्दे पर किसानों में भ्रम फैलाने का काम कर रही है. ऐसे में शक्तावत उन्नत किसान और कुशल संगठनकर्ता हैं और वे किसानों के बीच में विश्वास मजबूत कर सकेंगे.

राजेन्द्र राठौड़ ने आगे कहा कि जो लोग सिद्धान्त की राजनीति छोड़कर अपने और अपने परिवार की बात करते हैं उन्हें भी शक्तावत के बीजेपी में शामिल होने से बड़ा झटका लगेगा. राठौड़ ने कहा कि शक्तावत के आने से न सिर्फ अजमेर बल्कि पूरे राजस्थान में बीजेपी को मजबूती मिलेगी और पार्टी का आधार बढ़ेगा.

Leave a Reply