politalks news

देश में लोकसभा चुनाव का रोमांच चरम पर है. नेता विरोधियों पर हमला करने का एक भी मौका हाथ से नहीं जाने देना चाहते. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के तामलुक में चुनावी जनसभा के दौरान ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला और गंभीर आरोप भी लगाए. पीएम मोदी ने कहा कि दीदी के शासन में कानून राज तो है नहीं, यहां तो टीएमसी नेताओं का माफियाराज हैं. बंगाल में लोगों की धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. लोगों को त्यौहार मनाने के लिए भी दीदी की परमिशन लेनी पड़ती है.

इस दौरान पीएम मोदी ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की शिक्षा नीति पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल में स्कूलों के हालात दयनीय है. यहां के स्कूलों में गुणवत्ता की शिक्षा तो दूर पढ़ाने के लिए शिक्षक भी उपलब्ध नहीं है. ममता दीदी देश के भविष्य के साथ भी खिलवाड़ कर रही है.

साथ ही हमला बोलते हुए पीएम ने कहा कि पूरे देश में मसूद अजहर के वैश्विक आतंकी घोषित होने के बाद खुश की लहर है, लेकिन ममता दीदी के मुंह से मसूद अजहर के मसले पर कुछ नहीं निकलता, क्योंकि उनको डर है कि मसूद पर बोलने से उनका वोटबैंक उनसे छिटक सकता है. इसलिए वो देश के दुश्मनों के खिलाफ नहीं बोलती बल्कि उनके पक्ष में खड़ी होती हैं.

वहीं ममता बनर्जी पर तुष्टिकरण का आरोप लगाते हुए कहा कि ममता दीदी देशविरोधी नारे लगाने वालों के साथ खड़ी दिखाई देती है लेकिन जो लोग जय श्रीराम का उद्दघोष करते है उन्हें जेल में डालती हैं. ये इनका दोहरा चरित्र है लेकिन अब जनता दीदी की चाल को समझ चुकी है और इस चुनाव में दीदी का माफियाराज को कड़ा जवाब देगी.

Leave a Reply