जो अपने बंगले के बाथरूम में भी एसी लगवाते हों, वे पेट्रोल-डीजल के दामों पर कर रहे राजनीति: सुशील कुमार मोदी

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर कसा तंज, गुरुवार को विरोध प्रदर्शन पर भी ली चुटकी, कहा- पार्टी युवराज खुद फरमाते हैं महंगी बाइक और लग्जरी कारों का शौक

Sushil Kumar Modi सुशील कुमार मोदी
Sushil Kumar Modi सुशील कुमार मोदी

पॉलिटॉक्स न्यूज/बिहार. बिहार में विपक्ष पेट्रोल-डीज़ल के दामों में प्रतिदिन हो रही बढ़ोतरी को लेकर सत्ताधारी पक्ष पर लगातार हमला कर रहा है. इसी कड़ी में प्रदेश के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर पलटवार करते हुए निशाना साधा है. चुटकी लेते हुए सुशील मोदी ने कहा कि जो अपने बंगले के बाथरूम में भी एसी लगवाते हों, वे पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर राजनीति कर रहे हैं. गुरुवार को विरोध प्रदर्शन में साइकिल चलाने को लेकर भी सुशील मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि वे पेट्रोल-डीजल के मूल्य निर्धारण का गणित समझे बिना साइकिल के साथ फोटो खिंचाने के अलावा और क्या कर सकते हैं?

यह भी पढ़ें: तेल की कीमतों में लगी आग, तेजस्वी-तेजू भईया ने रस्सी से खींचा ट्रैक्टर, कांग्रेस भी उतरेगी सड़कों पर

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने पेट्रोल-डीज़ल की कीमत को लेकर तेजस्वी के विरोध को पूरी तरह खारिज करते हुए कहा कि जिनकी गाड़ियों में एसी बंद नहीं होते, जिसके युवराज महंगी बाइक और लग्जरी कारों का शौक रखते हों, जो अपने बंगले के बाथरूम में भी एसी लगवाते हों, वे पेट्रोल-डीजल के दाम को लेकर राजनीति कर रहे हैं. बीजेपी नेता ने कहा कि जो पार्टी राजनीति को विकास और सेवा के रास्ते से उतार कर इसे अकूत कमाई करने का जरिया बना चुकी है. जनता पर बढ़ी कीमतों का भार डालने के आरोपों का खंडन करते हुए मोदी ने सफाई देते हुए कहा कि लॉकडाउन के 82 दिनों तक पेट्रोलियम कंपनियों ने कोई मूल्य वृद्धि नहीं की.

दरअसल, गुरुवार को तेजस्वी के नेतृत्व में तेज प्रताप यादव और अन्य राजद नेताओं ने सांकेतिक तौर पर रस्सी से ट्रैक्टर को खींच 19 दिनों से लगातार बढ़ रहे तेल के दामों का विरोध जताया. साथ ही साइकिल चलाकर केंद्र सरकार के इस फैसले पर विरोध प्रदर्शन किया. बिहार के कई इलाकों में स्कूटर और बाइक की शवयात्रा भी निकाली गई. पेट्रोल-डीज़ल के दामों में लगातार 20 दिनों से वृद्धि हो रही है. इतिहास में पहली बार डीज़ल का दाम पेट्रोल से भी ज्यादा हो चुका है.

यह भी पढ़ें: दिलचस्प होने जा रहा बिहार विधानसभा चुनाव, जदयू-बीजेपी पर भारी पड़ रहा आरजेडी-कांग्रेस का गठबंधन

प्रदेश के डिप्टी सीएम मोदी ने आरोपों के प्रहारों को जारी रखते हुए कहा कि राजद में एमएलए-एमपी के टिकट बिकने का आरोप लगाकर जब पार्टी के सीनियर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष इस्तीफा भेज चुके हों, तब गरीबों-मजदूरों का नाम लेने वाली पार्टी का असली चेहरा एक बार फिर सामने आया. राजद लोकलाज की फिक्र छोड़कर पहले भी अमीरों को राज्यसभा के टिकट बेचकर संपत्ति बना चुका है. चारा घोटाला से लेकर टिकट बिक्री तक जारी लालू प्रसाद की मनी पॉलिटिक्स बिहार की गरीबी का मजाक है.

Leave a Reply