temjen imna along viral video
temjen imna along viral video

नागालैंड सरकार में पर्यटन मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉग्न अपने चुटकिले बयानों और अपने हास्य कारनामों की वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. वे खुद अपने भारी भरकम ग्रेट खली जैसे हष्ट पुष्ट काया का मजाक बनाने में भी पीछे नहीं रहते. इस बार उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे एक तालाब में फंस गए हैं और बाहर निकलने की जद्दोजहद कर रहे हैं. उनके सहयोगी मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं लेकिन वे खुद ही रगड़ते हुए बाहर निकलते दिख रहे हैं. पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘आज जेसीबी का टेस्ट था…क्योंकि ये आपकी जान का मामला है.’

तालाब में फंसे हुए वह कहते हैं, ‘मैं बहुत बड़ी मछली हूं. मुझे पता नहीं था कि तालाब इतना बड़ा होगा.’ इसके बाद वह पेट के बल लेटे लेटे ही बाहर की ओर खिसकते हैं और पूरी तरह से कीचढ़ में लथपथ होकर बाहर निकलते हैं. इसके बाद थके हुए अंदाज में कुर्सी मंगवाते हैं और फिर बैठकर आराम कर रहे हैं. इस दौरान उनके साथ खड़े लोग भी खूब मजे लेते दिख रहे हैं. उनका एक सहयोगी तो तालाब के अंदर उतरकर उन्हें उपर धक्का दे रहा है.

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा ‘बायकॉट मालदीप’

अपने हैंडल पर वीडियो पोस्ट करते हुए तेमजेन इम्ना लिखते हैं, ‘आज जेसीबी का टेस्ट था! गाड़ी खरीदने से पहले एनसीपीए रेटिंग जरुर देखें क्योंकि यह आपकी जान का मामला है.’ इस वीडियो को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं और रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर लिखते हैं कि जेसीबी तो बाहर ही खड़ी थी. उसका इस्तेमाल करना चाहिए था ना आपको. आपने फालतू ही इतनी एनर्जी वेस्ट कर दी.

Patanjali ads

https://x.com/AlongImna/status/1756128350458765384?s=20

बता दें कि तेमजेन इम्ना अलॉग्न राज्य सरकार में पर्यटन और उच्च शिक्षा मंत्री हैं. मंत्री महोदय अपने राज्य में खासे पॉपुलर हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इम्ना अकसर सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ ऐसा शेयर करते हैं जिसे लोग खूब पसंद करते हैं. उन्होंने एक बार अपनी छोटी आंखों पर बयान दिया था जिसे यूजर्स द्वारा खूब पसंद किया गया.

Leave a Reply