amitabh bacchan reaction on rahul gandhi
amitabh bacchan reaction on rahul gandhi

कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं. इस समय उनकी यात्रा यूपी में चल रही है. हाल में वाराणसी में एक रैली के दौरान राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन पर कुछ कह दिया था जिसकी वजह से उनका बयान सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गया था. बीजेपी ने इस मामले पर राहुल गांधी पर निशाना साधा था. अब इस मामले पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन  ने अपनी चुप्पी तोड़ी हुए राहुल गांधी को करारा जवाब दिया है.

राहुल गांधी गांधी के बयान के बाद अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट ​शेयर की है. इसमें लिखा है, ‘टी 4929 डू वर्कआउट का समय.. शरीर की गतिशीलता.. दिमाग का लचीलापन.. बाकी सब इंतजार कर सकते हैं..’. बिग बी ने अपने पोस्ट में खुलासा किया कि वह सब कुछ एक तरफ रख कर शाम को अपने शारीरिक और मानसिक हेल्थ पर ध्यान केंद्रित कर रहे थे.

इसके अलावा, अमिताभ बच्चन ने एक ब्लॉग पोस्ट भी साझा किया है जिसमें वह काफी दिनों बाद एक प्रोफेशनल जर्नी पर रहे थे. बिग ने लिखा, ‘लंबे समय के बाद काम की जर्नी..लंबे समय के बाद बेस से अनुपस्थिति..लंबे समय के बाद रविवार को जीओजे में नहीं हो पाना..अधूरा लगता है लेकिन जीवन चलता रहता है.. और जारी रखने की इच्छा कभी कम नहीं होनी चाहिए..या तो पंडित और बुद्धिमान सलाह देते रहते हैं..और वास्तविकता कुछ और है..लेकिन फिर भी हम टिकते हैं और प्रयास करते हैं..और शुभचिंतकों के दबाव और समर्थन के साथ..आप अभी अथक हैं, अनुग्रह और उर्जा से भरे हुए हैं जो मेरे साथ चलते हैं..मुझे आशा और साहस देते हैं..मैं इस पर खरा उतरूं..हमेशा यही प्रार्थना, प्यार और मेरी कृतज्ञता रहेगी.’

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी के ऐश्वर्या राय का नाम लेने पर क्यों भड़की बीजेपी? क्या है इनसाइड स्टोरी..

अपने दोनों पोस्ट में अभिनेता अमिताभ बच्चन ने किसी का नाम नहीं लिया है लेकिन उनके चाहने वाले बिग गी की पोस्ट को राहुल गांधी पर करारा जवाब बता रहे हैं और लगातार कमेंट कर रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि बिग बी ने राहुल गांधी को मुंहतोड़ जवाब देते हुए उनकी बोलती बंद कर दी है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने भाषण देते हुए कहा था कि क्या आपने राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह देखा? क्या वहां एक भी ओबीसी चेहरा था? वहां अमिताभ बच्चन थे, ऐश्वर्या राय थीं और नरेंद्र मोदी थे. हालांकि  ऐश्वर्या की उस धार्मिक कार्यक्रम में उपस्थिति भी नगण्य रही थी. इस पर भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि वह (राहुल गांधी) ऐश्वर्या राय बच्चन के खिलाफ टिप्पणी करते हैं, जिनका राजनीति से कोई लेना देना नहीं है. अब बिग बी के वार पर राहुल गांधी के पलटवार का इंतजार है.

Leave a Reply