बड़बोले कटारिया दिखाएं राम की तस्वीर- रघुवीर ने गांधी परिवार की फ़ोटो शेयर कर किया पलटवार

राहुल के हिंदु और हिंदु्त्व वाले बयान पर 'महाभारत', कटारिया के गांधी परिवार को लेकर दिए बयान को लेकर रघुवीर मीणा का पलटवार- बड़बोले के नाम से मशहूर कटारिया जी करते हैं उलजुलूल बातें, आवारा किस्म के लोग मुद्दों से भटकाने के लिए देते हैं ऐसे बयान', मीणा ने कटारिया को दी चुनौती- 'दिखाए घर में लगी राम की फोटो'

बड़बोलेपन के लिए मशहूर हैं कटारिया- रघुवीर
बड़बोलेपन के लिए मशहूर हैं कटारिया- रघुवीर

Politalks.News/Rajasthan. राहुल गांधी (rahul gandhi) के हिंदू (Hindu) और हिंदुत्व (Hindutva) वाले बयान को लेकर प्रदेश की सियासत गर्माई हुई है. खासकर मेवाड़ की सियासत के महारथियों में जमकर शब्द बाण चल रहे हैं. बांसवाड़ा में हुई बीजेपी की जन आक्रोश रैली में भाजपाई दिग्गज और नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया (Gulab Chand katariya) ने गांधी परिवार पर हिंदू धर्म के त्योहार नहीं मनाने का आरोप लगाया. कटारिया ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi)को चुनौती दी थी कि वे पिछली तीन पीढ़ियों में हिंदू त्यौहार मनाते हुए अपने फोटो सार्वजनिक करें. इसको लेकर कांग्रेस वर्किंग कमेटी के मेंबर रघुवीर मीणा (Raghuveer Meena)ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. मीणा ने कटारिया को बड़बोले और आवारा किस्म का नेता की उपमा देते हुए कुछ गांधी परिवार की फोटो भी शेयर की.

‘आवारा किस्म के लोग मुख्य मुद्दे से भटकाने के लिए देते हैं बयान’
पूर्व सांसद रघुवीर सिंह मीणा ने सियासी प्रतिद्वंदी कटारिया को बड़बोले के नाम से मशहूर बताया है. रघुवीर मीणा ने कहा कि, ‘गांधी परिवार आज से नहीं वर्षों से सारे त्योहार पारंपरिक तरीके से मनाता आया है’. रघुवीर मीणा ने कुछ फोटोज भी मीडिया के साथ शेयर की. फोटोज़ में सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दीपावली, दशहरा और होली का त्यौहार मनाते दिख रहे हैं. फोटोज़ शेयर करते हुए रघुवीर मीणा ने कटारिया के बयान की आलोचना की और कहा कि, ‘आवारा किस्म के लोग मुख्य मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए इस तरह के बयान देते हैं.

यह भी पढ़ें- झूठे वादों से बनी गहलोत सरकार 3 सालों में जनता की हर परीक्षा में रही फेल- मैडम राजे के जबरदस्त कटाक्ष

‘कटारिया अपने घर में लगी राम की तस्वीर दिखाएं’
पूर्व सांसद रघुवीर मीणा ने फोटो शेयर कर पलटवार करते हुए अब कटारिया को चैलेंज किया है कि, ‘वे अपने घर में राम की तस्वीर दिखाएं, उनके घर में राम की तस्वीर है क्या? कभी उन्होंने राम का नाम लिया क्या?. भाजपा पर निशाना साधते हुए रघुवीर मीणा ने कहा कि, ‘ये लोग नौटंकी करते हैं, नौटंकियों की जमात इकट्ठी हो गई है लोकतंत्र को गंदा करने के लिए’.

बड़बोलेपन के लिए मशहूर हैं कटारिया- रघुवीर
बड़बोलेपन के लिए मशहूर हैं कटारिया- रघुवीर
whatsapp image 2021 12 18 at 14.06.35
whatsapp image 2021 12 18 at 14.06.35

‘गांधी परिवार को कटारिया के प्रमाणपत्र की जरुरत नहीं’
पूर्व सांसद रघुवीर मीणा ने कटारिया को निशाना बनाते हुए कहा कि, ‘कटारिया खुद अपने महापुरुषों और सनातन पर्वों को कितना महत्व देते है ये उनके द्वारा पूर्व में महाराणा प्रताप और भगवान श्री राम पर दिये गए बयान से जगजाहिर है’. रघुवीर मीणा ने कहा कि, ‘गांधी परिवार को कटारिया के प्रमाणपत्र की जरूरत नहीं है, कटारिया लोकतंत्र में अमर्यादित भाषा से गंदगी फैला रहे हैं’.

यह भी पढ़ें- रैली में आरक्षण का एलान नहीं होने से भड़के निषाद बोले- भाजपा को सरकार बनानी है तो रखें ख्याल

कटारिया ने मांगी थी गांधी परिवार के त्यौहारों मनाते फोटो
बांसवाड़ा में भारतीय जनता पार्टी की जन आक्रोश रैली में गुलाबचंद कटारिया ने कहा था कि, ‘मेरा राहुल गांधी और कांग्रेस से सवाल है कि जो राहुल गांधी जयपुर में हिंदू और हिंदुत्व की बात कर रहे थे कि मैं हिंदू हूं तो वह अपने घर में रक्षाबंधन मनाने का एक फोटो या फिर दीपावली मनाने का एक फोटो डाल दें तो मैं मान जाऊंगा कि राहुल गांधी हिंदू हैं’. इसके साथ ही कटारिया ने कहा कि, ‘किसी हिंदू को शरीर को चीर फाड़ कर देख लो उसका खून हिंदू होगा लेकिन राहुल गांधी का अगर देखा गया तो उसका खून पाकिस्तानी या कहीं अन्य जगह का पाया जाएगा’.

Leave a Reply