पामेला का खुलासा- राकेश सिंह उस पर फिदा थे, जब भाव नहीं दिया तो उन्हें कोकीन के केस में फंसा दिया

पामेला गोस्वामी और राकेश सिंह के बीच बातचीत का ऑडियो पुलिस को मिल गया है, जिसके आधार पर जांच आगे बढ़ रही है, पामेला ने यह आरोप भी लगाया कि राकेश सिंह ने उन्हें शारिरीक रूप से प्रताड़ित किया और तेजाब हमले की धमकी भी देता था, कहता था मेरे चेहरे पर तेजाब फेंक देगा और मेरे लोगों को मार देगा

पामेला का खुलासा- राकेश सिंह उस पर फिदा थे
पामेला का खुलासा- राकेश सिंह उस पर फिदा थे

Politlks.News/WestBengalPolitics. पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले बीजेपी के दो नेताओं की गिरफ्तारी के बाद पार्टी की मुश्किलें बढ़ती हुई दिख रही हैं. इनमें से एक पश्चिम बंगाल में बीजेपी युवा मोर्चा की सचिव पामेला गोस्वामी हैं और दूसरे बीजेपी के नेता राकेश सिंह हैं. कोकीन के साथ पश्चिम बंगाल में गिरफ्तार हुई भारतीय जनता पार्टी यूथ विंग की नेता पामेला गोस्वामी ने इस केस में सह आरोपी और अपनी पार्टी के नेता राकेश सिंह पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. पांच दिन की पुलिस रिमांड खत्म होने पर गुरुवार को एनडीपीएस कोर्ट में पेश की गई पामेला ने कहा कि वह राकेश सिंह की साजिश का शिकार हुई हैं. पामेला ने कहा है कि राकेश सिंह उस पर फिदा थे, लेकिन भाव नहीं दिए जाने की वजह से बदला लेना चाहते थे. पामेला ने आरोप लगाया कि राकेश सिंह ने उन्हें कई बार तेजाब हमले की धमकी भी दी थी.

कोर्ट में पेशी के बाद बाहर आई पामेला गोस्वामी ने कहा कि राकेश सिंह उनको चाहता था, लेकिन उसने उसके प्रस्तावों को ठुकरा दिया था. इसी गुस्से में उसने झूठे मामले में फंसाने की कोशिश की है. पामेला गोस्वामी ने कहा, ”इस केस के पीछे सच यह है कि वह (राकेश सिंह) मुझमें लंबे समय से मुझे चाहते थे. लेकिन जब मैंने भाव नहीं दिया तो वह क्रोधित और आक्रामक हो गए.” यही नहीं युवा नेता पामेला ने यह आरोप भी लगाया कि राकेश सिंह ने उन्हें शारिरीक रूप से प्रताड़ित किया और तेजाब हमले की धमकी भी देता था. पामेला ने कहा, ”तब से वह मेरे खिलाफ साजिश रच रहा था और शारीरिक रूप से प्रताड़ित भी किया. जब मैं पुलिस स्टेशन में शिकायत करने गई तो उसने मुझे धमकाना शुरू किया. वह कहता था मेरे चेहरे पर तेजाब फेंक देगा और मेरे लोगों को मार देगा.”

यह भी पढ़ें: पुडुचेरी में PM मोदी ने लिया राहुल गांधी को आड़े हाथ, कांग्रेस झूठ बोलने में है गोल्ड, सिल्वर और ब्रॉन्ज मेडल विजेता

गुरुवार को कोर्ट के बाहर मीडिया से बातचीत में पामेला गोस्वामी ने कहा कि पुलिस की जांच सही दिशा में चल रही है. राकेश सिंह उसका शारीरिक शोषण करता था. पामेला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के किसी और नेता से उसकी कोई शिकायत नहीं है. राकेश सिंह ने उसे फंसाने के लिए उसकी कार में ड्रग्स रखवाये थे. यदि उसने कोई गलती नहीं की होती, तो उसे भागने की क्या जरूरत थी?

आपको बता दें, मंगलवार को कोलकाता पुलिस ने बीजेपी नेता राकेश सिंह के कोलकाता निवास पर छापा मारने के बाद अंततोगत्वा उन्हें बर्दवान जिले से गिरफ्तार कर लिया. पामेला गोस्वामी ने कहा था कि राकेश सिंह ने उनके खिलाफ साज़िश की है और उनकी गिरफ्तारी की मांग की थी. इससे पहले राकेश सिंह ने कलकत्ता हाईकोर्ट में कोलकाता पुलिस के डिटेक्टिव विभाग द्वारा पुलिस के सामने पेश होने के नोटिस के खिलाफ स्टे लगाए जाने की मांग की थी. लेकिन हाईकोर्ट ने इसे खारिज कर दिया, जिसके बाद कोलकाता पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था.

यह भी पढ़ें: विधानसभा में CM योगी का विपक्ष पर जबरदस्त प्रहार, कहा- स्वाभिमानी व्यक्ति होगा तो पटककर मारेगा

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं बंगाल बीजेपी के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के करीबी नेता राकेश सिंह की गिरफ्तारी के एक दिन बाद कोलकाता पुलिस के सूत्रों ने यह दावा किया कि पामेला गोस्वामी और राकेश सिंह के बीच बातचीत का ऑडियो उसे मिल गया है, जिसके आधार पर जांच आगे बढ़ रही है.

गौरतलब है कि भारतीय जनता युवा मोर्चा की नेता पामेला गोस्वामी को पिछले दिनों दक्षिण कोलकाता के अलीपुर से उसके साथी और निजी सुरक्षा गार्ड के साथ गिरफ्तार किया गया था. पामेला के पास से करीब 100 ग्राम कोकीन बरामद हुआ था. इसके बाद पामेला को जब कोर्ट में पेश किया गया, तो उसने मीडिया के सामने चीख-चीखकर कहा था कि कैलाश विजयवर्गीय के करीबी बीजेपी नेता ने उसे फंसाया है.
पामेला के बयान के आधार पर कोलकाता पुलिस ने राकेश सिंह को गिरफ्तार करने की कार्रवाई शुरू की. मंगलवार को मटियाबुर्ज स्थित राकेश सिंह के घर पर कोलकाता पुलिस की एक टीम ने धावा बोला, लेकिन बीजेपी नेता के बेटों ने उन्हें घर के अंदर दाखिल होने से रोक दिया. हालांकि, बाद में पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया और फिर गिरफ्तार कर लिया.

Leave a Reply