bhjny
bhjny

Bhajanlal sharma big statement: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आज झारखंड के हजारी बाग में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने लूट और झूठ की राजनीति के चलते देश को बर्बाद करने का काम किया है, जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किसान और गरीब का आर्थिक सशक्तीकरण करते हुए उन्हें विकास की मुख्यधारा से जोड़ा है. इस बार लोकसभा चुनावों में जनता फिर से झारखण्ड में एनडीए को विजयी बनाएगी और मोदी प्रधानमंत्री पद पर हैट्रिक लगाएंगे.

भजनलाल शर्मा ने झारखंड के हजारीबाग में भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल की नामांकन सह आर्शीवाद सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस अफवाहें फैलाकर जनता को भ्रमित कर रही है. चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस संविधान बदलने और आरक्षण समाप्त करने का दुष्प्रचार कर रही है, जबकि प्रधानमंत्री मोदी एवं केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा है कि आरक्षण को कोई भी शक्ति समाप्त नहीं कर सकती है. कांग्रेस का अपने घोषणा-पत्र में गढ़े गए झूठों के दम पर लोकसभा चुनाव जीतने का सपना कभी सच नहीं होगा.

यह भी पढ़ें: केवल दो दिन बाकी: अमेठी-रायबरेली पर पत्ते नहीं खोल रही है कांग्रेस

भजनलाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार एवं तुष्टिकरण की जननी है. ये पार्टी परिवारवाद की प्रतीक है, जहां सत्ता का केंद्र एक ही परिवार है और रहता चाहता है. कांग्रेस का जनता के कल्याण और विकास से कोई दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है. गरीब और किसान, जो इस मुल्क के मालिक हैं, का कांग्रेस ने शोषण किया और उन्हें सड़क पर लाकर खड़ा कर दिया है, लेकिन वर्ष 2014 में मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद देश में परिस्थितियां बदलीं तथा देश विकास के पथ पर अग्रसर होता चला गया. प्रधानमंत्री ने गरीब व किसान कल्याण, सामाजिक सुरक्षा और आर्थिक मोर्चे पर अभूतपूर्व कार्य करते हुए भारत का विश्व में मान बढ़ाया है. आज देश को आतंकवाद और नक्सलवाद से मुक्ति उनकी दूरगामी एवं स्पष्ट नीतियों के कारण ही मिली है.

भजनलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान में वर्ष 2014 तथा 2019 के लोकसभा चुनावों में भाजपा को सभी 25 की 25 सीटें प्राप्त हुई थीं. इस बार भी प्रदेश की सभी 25 सीटों पर कमल का फूल खिलेगा. झारखण्ड में भी सभी 14 सीटों पर एनडीए की विजयी होगी

Leave a Reply