भगवान ही राजस्थान की जनता को बचाए और इस सोई हुई अदृश्य सरकार को जगाए- वसुंधरा राजे

गहलोत सरकार के 2 वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर वसुंधरा राजे ने कहा- सत्तर साल में यह पहला मौका है जब राजस्थान से सरकार गायब है, यह 'अदृश्य सरकार' न तो जनता को दिख रही है और न ही कांग्रेस कार्यकर्ता को

Img 20201217 082139
Img 20201217 082139

Politalks.News/Rajasthan. प्रदेश की गहलोत सरकार ने आज अपना 2 वर्ष का कार्यकाल पूरा कर लिया है. राज्य की कांग्रेस सरकार के दो साल पूरे होने पर पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्रीमती वसुन्धरा राजे ने राजस्थान में सरकार को ‘अदृश्य सरकार‘ बताया है. मैडम राजे ने कहा कि सत्तर साल में यह पहला मौका है जब राजस्थान से सरकार गायब है. वसुंधरा राजे ने कहा कि यह ‘अदृश्य सरकार’ न तो जनता को दिख रही है और न ही कांग्रेस कार्यकर्ता को. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि विकास के नाम पर यह सरकार दो साल में दो क़दम भी नहीं चल पाई.

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि राजस्थान में सरकार दिखाई देती तो प्रदेश के युवा रोजगार के लिए दर-दर नहीं भटकते और महिलाओं को भी अपनी अस्मिता बचाने के लिए कड़ा संघर्ष नहीं करना पड़ता. राजे ने कहा कि यह सरकार अदृश्य है, इसीलिये यहां न कोई सुनने वाला और न कोई समझने वाला. मैडम राजे ने यह भी कहा कि भ्रष्टाचार का आलम यह है कि कांग्रेस नेता अपनी ही ‘अदृश्य सरकार’ के खिलाफ मुखर हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें: ‘बीजेपी से बड़ा कोई चोर नहीं, वे चम्बल के डाकू हैं’- ममता बनर्जी ने भाजपा को लिया आड़े हाथ

पूर्व सीएम राजे ने कहा कि यह वादा भुलाने वाली सरकार जनता को पहले दिन से धोखा दे रही है. मैडम ने कहा कि दस दिन में किसानों का संपूर्ण कर्जा माफ करने की पहली घोषणा भी 2 साल में पूरी नहीं हुई. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में बाजरा उत्पादक किसान अपनी फसल बेचने के लिए परेशान हैं, इसके बावजूद राजस्थान में बाजरे की खरीद शुरू नहीं की गई. वसुंधरा राजे ने सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी पर किसान आंदोलन को हवा देने के आरोप भी लगाए.

मैडम वसुंधरा राजे ने कहा कि दो साल के भीतर ही कांग्रेस सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. राजे ने कहा कि मंत्रियों का अहंकार और प्रशासनिक लापरवाही जग-ज़ाहिर है. उन्होंने कहा कि सरकार दो साल पूरे करने जा रही है लेकिन इन दो साल में राज्य की कांग्रेस सरकार हर परीक्षा में फैल रही है. वसुंधरा राजे की नज़र में कांग्रेस सरकार की परीक्षा की उत्तरपुस्तिका खाली पड़ी है. पूर्व उपमुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि ऐसे में भगवान ही राजस्थान की जनता को बचाए और इस सोई सरकार को जगाए.

Leave a Reply