बिगड़ती कानून व्यवस्था पर बेनीवाल के निशाने पर गहलोत सरकार, टेनी के इस्तीफे की फिर उठाई मांग

सांसद बेनीवाल ने केन्द्र और राज्य सरकार की नीतियों के खिलाफ मोर्चा खोलने का किया ऐलान, कानून व्यवस्था के मुद्दे पर गहलोत सरकार को लिया आड़े हाथ, लखीमपुर मुद्दे पर केन्द्रीय मंत्री हटाने की रखी मांग

केन्द्र-राज्य सरकार की नीतियों के खिलाफ जल्द होगा हल्ला बोल- बेनीवाल
केन्द्र-राज्य सरकार की नीतियों के खिलाफ जल्द होगा हल्ला बोल- बेनीवाल

Politalks.News/Rajasthan. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) ने आज दिल्ली में पत्रकारों से बातचीत में केन्द्र और राज्य सरकार की नीतियों के खिलाफ आंदोलन शुरू करने की बात कही. साथ ही सांसद ने लखीमपुर (Lakhimpur Kheri) कांड को लेकर केन्द्रीय मंत्री को तुरंत हटाने की मांग भी रखी. वहीं केन्द्रीय मंत्री अजय मिश्रा के द्वारा मीडिया के साथ की गई बदसलूकी की भी निंदा की. सांसद बेनीवाल ने गहलोत सरकार को कानून व्यवस्था के मुद्दे पर आड़े हाथ लिया. बेनीवाल बोले कि, ‘अशोक गहलोत (ASHOK GEHLOT) और वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) के गठजोड़ से राजस्थान की कानून व्यवस्था चौपट हो गई है.

केन्द्रीय मंत्री टेनी को तुरंत हटाए मोदी सरकार- बेनीवाल
राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने गुरुवार को दिल्ली में मीडिया के साथ बातचीत करते हुए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा को पद से हटाने की मांग की. सांसद ने बेनीवाल ने कहा कि, ‘एसआईटी जांच में जब केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के पुत्र को दोषी मान लिया है तो अगर नैतिकता के नाते मंत्री पद से त्याग पत्र नहीं दे तो केंद्र को तत्काल पद से उन्हें हटा देना चाहिए’. बेनीवाल ने कहा कि, ‘जब इरादतन किसानों को कुचला गया है तो केंद्र को अजय मिश्रा को गृह राज्य मंत्री जैसे ओहदे पर बैठाकर रखना किसी भी दृष्टि से सही नहीं है’. सांसद ने कहा कि, ‘अजय मिश्रा द्वारा पत्रकारो के साथ बदसलूकी करना भी किसी दृष्टि से सही नहीं है’.

यह भी पढ़ें- बिना नाम लिए विरोधियों पर बरसे गहलोत, विश्वविद्यालयों को बंद करने पर राजे सरकार को लिया आड़े हाथ

‘राजस्थान की कानून व्यवस्था चौपट’

प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सांसद बेनीवाल ने जमकर निशाना साधा. बेनीवाल ने कहा कि, ‘गहलोत-वसुंधरा के गठजोड़ से राजस्थान की कानून व्यवस्था चौपट हो रखी है. पुलिस बेबस नजर आ रही है और अपराधी खुले आम अपराध को अंजाम दे रहे हैं’. प्रदेश में बढ़ते अपराधों को लेकर बेनीवाल गहलोत सरकार पर लगातार हमलावर है.

‘पुत्र मोह में धृतराष्ट्र बने गहलोत’

राजस्थान सरकार के मंत्री महेन्द्रजीत सिंह मालवीय के परिवार में आयोजित शादी में की गई हवाई फायरिंग के मामले में पूछे गए सवाल के जवाब में सांसद बेनीवाल ने कहा कि, ‘मुख्यमंत्री मजबूर है सरकार को बचाने को और पुत्र मोह में धृतराष्ट्र बने हुए हैं‘. मंत्री महेन्द्र जीत सिंह मालवीय के घर में शादी समारोह में हवाई फायरिंग को लेकर सियासत तेज हो गई है. बेनीवाल ने ये भी कहा कि, ‘आगामी दिनों में केंद्र और राज्य सरकार की गलत नीतियों के विरुद्ध आंदोलन की शुरुआत करेंगे’.

Leave a Reply