डोटासरा का बीजेपी पर प्रहार- चुनाव में पड़े समर्थन के टोटे, गज्जू बन्ना को शेरगढ़ के शेरों ने चटाई धूल

जीत से उत्साही गोविंद सिंह डोटासरा का बीजेपी पर जबरदस्त प्रहार, बीजेपी नेताओं को दी नसीहत- आपस में ना लड़ें, वरना कोई और दल ही निभाएगा विपक्ष की भूमिका, अभी भी सुधर जाओ, अब भी नहीं सुधरे तो कहीं प्रदेश की हर जगह शेरगढ ना बन जाए, गजेन्द्र शेखावत रहते हैं ट्विटर पर एक्टिव, उपचुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान- मोदी-शाह की नहीं बैठी सेटिंग इसलिए टाले उपचुनाव

जीत से उत्साही डोटासरा के बीजेपी पर 'जबरदस्त प्रहार'
जीत से उत्साही डोटासरा के बीजेपी पर 'जबरदस्त प्रहार'

Politalks.News/Rajasthan. पंचायत चुनाव की जीत से उत्साही पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने 6 जिलों की जनता का धन्यवाद जताया है. अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर डोटासरा ने बीजेपी पर जमकर निशाने साधे. डोटासरा ने कहा कि, ‘जनता ने मुख्यंत्री अशोक गहलोत के ढाई साल के कार्यकाल पर मुहर लगाई है और हम आगे भी मोदी सरकार को धूल चटाने का काम करेंगे‘. डोटासरा ने भाजपा को नसीहत दी कि भाजपा किसानों से वार्ता कर काले कानून खत्म करे और आपस के झगड़े छोड़ विपक्ष की भूमिका सही से निभाने का आह्वान भी किया. डोटासरा ने बीजेपी नेताओं पर जमकर तंज कसते हुए जनता को विश्वास दिलाया कि, ‘गरीब को गणेश मानकर सेवा करेंगे, अधिक योजनाएं लाएंगे‘. डोटासरा ने 78 में से लगभग 55 से ज्यादा जगहों पर कांग्रेस का प्रधान बनाने का दावा भी किया.

PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने पंचायत चुनाव के परिणाम पर प्रदेश की जनता का आभार जताया और कहा कि, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेहतरीन कार्यकाल और प्रदेश प्रभारी अजय माकन के मार्गदर्शन, कार्यकर्ताओं की मेहनत से इस चुनाव में भाजपा को जनता ने धूल चटाई है’

बीजेपी को पंचायत चुनाव में समर्थन के पड़े गए टोटे- डोटासरा
बीजेपी के नेताओं पर निशाना साधते हुए डोटासरा ने कहा कि, दो दिन पहले बोल रहे थे 2023 में टोटे पड़ेंगे उम्मीदवारों के, लेकिन इनके तो पंचायत चुनाव में ही समर्थन के टोटे पड़ गए’. डोटासरा ने एक बार फिर दोहराया कि बीजेपी के यही हाल रहे तो आने वाले समय में कहीं कोई दूसरी पार्टी ही विपक्ष की भूमिका में तो नजर नहीं आएगी.

‘गजेन्द्र सिंह शेखावत को शेरगढ़ के शेरों ने चटाई धूल’
केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत पर तंज कसते हुए डोटासरा ने कहा कि, ‘केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ट्विटर पर तो रहते हैं सक्रिय, लोकसभा चुनाव में जनता ने जो उन्हें समर्थन दिया उसके बाद वो देखने लगे मुख्यमंत्री बनने के हसीन सपने, शेरगढ़ विधानसभा सीट से चुनाव जीतने के सपने देख रहे थे. लेकिन शेरगढ़ के शेरों ने उनको धूल चटा दी’. शेरगढ़ में केन्द्रीय मंत्री के खिलाफ नारेबाजी की घटना की याद दिलाते डोटासरा ने कहा कि, ‘पूरे देश से फोन आए थे कि क्या हो गया गजेन्द्र सिंह के  शेरगढ़ में, नेशनल मीडिया ने भी पूछा’.

यह भी पढ़ें- अपने गढ़ आमेर-जालसू में बहुमत दिलाने में नाकाम रहे बीजेपी के प्रदेश ‘प्रधान’, 2023 में कैसे करेंगे काम?

‘आपस में लड़ना छोड़े, लड़खड़ाती बीजेपी को संभालें’

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने बीजेपी नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि, ‘खुद को मुख्यमंत्री पद का दावेदार बताने और आपस की लड़ाई में बीजेपी विपक्ष की भूमिका निभाने में नाकाम रही है. जनता ने बीजेपी के 25 सांसदों को जिताया था’. डोटासरा ने नसीहत देते हुए कहा कि, ‘ये बीजेपी के नेता आपस में लड़ना छोड़े और प्रतिपक्ष की भूमिका सही से निभाते हुए लड़खड़ाती हुई पार्टी को संभालने का काम करें, विपक्ष की भूमिका सही से निभाएंगे तो सरकार की योजनाओं में जो कुछ कमी रह गई है उनका हमें पता लग पाएगा.

‘नैतिकता बची हो तो तीनों कृषि कानून रद्द करे मोदी सरकार’
पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा कि, ‘हमारी सरकार का विश्वास लोगों की समस्या समाधान में है और जनता का समर्थन यूंही मिलता रहा तो कांग्रेस राहुल और सोनिया गांधी के नेतृत्व में मोदी सरकार को घुटने टिका देंगे‘. मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए डोटासरा ने कहा कि, ‘मोदी सरकार अपने वादों को भूल गई है और अन्नदाता को खून के आंसू रूलाने का काम कर रही है. मोदी सरकार में अगर थोड़ी भी नैतिकता बची है तो तीनों कृषि कानूनों को रद्द करके रोजगार देने और महंगाई को कंट्रोल करने पर फोकस करें’.

यह भी पढ़ें: लाल किला बेचने में थे, नहीं रोका तो बेच देंगे हवामहल, आमेर और चित्तौड़गढ़ का किला- शुक्ला

‘मोदी-शाह की नहीं बैठी सेटिंग, इसलिए टाले उपचुनाव’
राजस्थान में उपचुनाव की घोषणा नहीं किए जाने पर डोटासरा ने तंज कसते हुए कहा कि, ‘प्रदेश के विधानसभा उपचुनाव टाल दिए गए हैं मोदी-शाह की सेटिंग नहीं बैठी होगी. लेकिन जब भी चुनाव होंगे जनता कमर कस कर बैठी है ब्याज सहित जवाब देने के लिए’. डोटासरा ने बीजेपी नेताओं को चेतावनी वाले लहजे में कहा कि, ‘अभी भी सुधर जाओ, अब भी नहीं सुधरे तो कहीं प्रदेश की हर जगह शेरगढ ना बन जाए‘.

पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा कि, ‘कोरोना काल की चुनौतियों के बावजूद कांग्रेस की जीत ऐतिहासिक, जहां कमियां रह गई उन्हें ठीक किया जाएगा. पार्टी में कार्यकर्ताओं को मान सम्मान दिया जाएगा’. डोटासरा ने कहा कि, ‘मुख्यमंत्री अशोक गहलोत खुद आ नहीं सके लेकिन उन्होने ने कार्यकर्ताओं और प्रदेश की जनता का आभार जताया है’.

Leave a Reply