बंगाल में BJP v/s BJP: कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तार पामेला ने विजयवर्गीय के करीबी पर लगाए आरोप

कोकीन के साथ गिरफ्तार हुई पामेला गोस्वामी ने लगाए बीजेपी नेता राकेश सिंह पर फंसाने के आरोप, वहीं राकेश सिंह ने कहा कोलकाता पुलिस और तृणमूल कांग्रेस कुछ भी करा सकती है, अगर कहीं से भी आरोप साबित हो जाता है तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा, लेकिन इसके लिए सबूत देना होगा

कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तार पामेला ने विजयवर्गीय के करीबी पर लगाए आरोप
कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तार पामेला ने विजयवर्गीय के करीबी पर लगाए आरोप

Politalks.News/WestBengal. पश्चिम बंगाल फतेह करने को लेकर बीजेपी अपनी पूरी जी जान से जुटी बीजेपी के लिए एक नई मुसीबत खड़ी हो गई है. कोलकाता में बीजेपी की युवा मोर्चा की पर्यवेक्षक और हुगली जिले की महासचिव पामेला गोस्वामी को नशीला पदार्थ (कोकीन) रखने के जूर्म में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने पामेला को शुक्रवार को अलीपुर इलाके के एनआर एवेन्यू से गिरफ्तार किया था. कोकीन रखने के आरोप में पामेला को शनिवार को NDPS कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद उन्हें 25 फरवरी तक पुलिस रिमांड में भेजा गया है. इस पुरे मामले में पामेला ने बीजेपी के ही एक अन्य नेता राकेश सिंह पर उन्हें फ़साने के आरोप लगाए हैं. साथ ही पामेला ने इस मामले की जांच CID से कराने की भी मांग की है.

भाजपा राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के करीबी राकेश सिंह पर आरोप लगाते हुए पामेला गोस्वामी ने कहा कि भाजपा नेता राकेश सिंह की इस मामले में गिरफ्तारी होनी चाहिए, क्योंकि, उन्होंने ही मुझे फंसाने की साजिश रची है. वहीं, राकेश सिंह ने इन आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि अगर आरोप साबित हो जाता है तो वह राजनीति छोड़ देंगे. राकेश सिंह ने कहा कि कोलकाता पुलिस और तृणमूल कांग्रेस कुछ भी करा सकती है. अगर कहीं से भी आरोप साबित हो जाता है तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा, लेकिन इसके लिए सबूत देना होगा.

यह भी पढ़ें: प0बंगाल चुनाव: तेज हुई स्थानीय बनाम बाहरी की जंग, टीएमसी बोली- ‘बंगाल को चाहिए अपनी बेटी’

NDPS कोर्ट में सुनवाई के दौरान पामेला गोस्वामी ने कहा कि राकेश सिंह ने एक शख्स को पाउच (कोकीन) लगाने के लिए भेजा था. मुझे विश्वसनीय स्रोतों से जानकारी मिली है. मैंने 5 दिन पहले एक ऑडियो रिकॉर्ड किया था.’ पामेला ने कहा कि यह एक साजिश है जो लंबे समय से मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही थी. न्यू अलीपुर पुलिस स्टेशन की भी एक साजिश हो सकती है. पामेला ने कहा कि डिटेक्टिव डिपार्टमेंट (डीडी) या क्राइम इन्वेस्टिगेशन डिपार्टमेंट (CID) को मामले पर गौर करना चाहिए, सत्य की जीत होगी.

वहीं राकेश सिंह ने इस पुरे मामले में TMC का हाथ बताया. राकेश सिंह से जब सवाल पूछा गया कि पामेला ने आपका ही नाम क्यों लिया तो राकेश सिंह ने कहा कि यह ममता बनर्जी की बंगाल में बीजेपी को तोड़ने की साजिश है. आज कैलाश विजयवर्गीय का नाम उन्होंने लिया है तो कल वो अमित शाह का नाम लेंगी. कोकीन रखने के सवाल पर राकेश सिंह ने कहा कि जिंदगी में आजतक मैंने चाय नहीं पी, तो कोकीन सिगरेट में मेरा नाम कैसे जोड़ा जा सकता है. इस मामले की जांच होनी चाहिए. कोलकाता पुलिस भाजपा को बदनाम करने की राजनीति कर रही है, लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं.

यह भी पढ़ें: किसान महापंचायत में प्रियंका का बड़ा बयान- टिकैत के आसुओं से पीएम मोदी के होठों पर आती है मुस्कान

पामेला गोस्वामी को लेकर हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए राकेश सिंह ने कहा कि इस लड़की के पापा ने चार महीने पहले थाने में शिकायत की थी कि मेरी लड़की ड्रग एडिक्टिड है, हम अपनी लड़की को निकालना चाहते हैं. हम भाजपा के सामान्य कार्यकर्ता हैं. इसके साथ ही राकेश सिंह ने यह भी कहा कि अभी आगे और भी भाजपा नेताओं को बदनाम किया जाएगा.

क्या है पूरा मामला

दरअसल पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में बीजेपी युवा मोर्चा की पर्यवेक्षक और हुगली जिले की महासचिव पामेला गोस्वामी को 100 ग्राम कोकीन के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पामेला के साथ उनके दोस्त प्रबीर कुमार डे को भी गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल पामेला का कहना है कि उन्हें विपक्षी पार्टियों ने अपना निशाना बनाया है और खुद को झूठे केस में फंसाए जाने की बात कही है.

वहीं पामेला गोस्वामी की मां मधुचंदा गोस्वामी ने कहा कि उनकी बेटी को किसी साजिश के तहत फंसाया गया है, मेरी बेटी बहुत अच्छी है और वह गलत नहीं है. हमें क्या पता की कोकीन क्या होती है.

यह भी पढ़ें: बंगाल में बोले शाह- दुर्गा पूजा के लिए लेनी पड़ती है इजाजत, दीदी ने सरस्वती की पूजा भी BJP के दबाव में की

कौन है पामेला गोस्वामी

पेशे से एयर होस्ट्रेस और एक्टर रह चुकी पामेला गोस्वामी ने साल 2019 में भारतीय जनता पार्टी की सदस्य्ता ग्रहण की थी. फिलहाल वर्तमान में पामेला बीजेपी युवा मोर्चा की पर्यवेक्षक और हुगली जिले की महासचिव पद पर कार्यरत हैं. वह बीजेपी की हर रैली औऱ सभा में पहुंच कर पार्टी के लिए प्रचार अभियान में मदद करते देखी गई हैं. बंगाल चुनाव से पहल सुर्ख़ियों में आई पामेला गोस्वामी की बीजेपी के कई बड़े नेताओं के साथ तस्वीर भी है जो की उनकी गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. बीजेपी नेता मुकुल राय और बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रिय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्य के साथ भी नजर आ चुकी है.

Leave a Reply