महाघूसकांड: बीजेपी ने फूंकें पुतले तो बोले खाचरियावास पूरी तरह से फैल बीजेपी उतरी ओछी राजनीति पर

सांसद रामचरण बोहरा, पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी और मोहन लाल गुप्ता के नेतृत्व में बीजेपी सिविल लाइन्स इलाके में जलाए गए पुतले, पुतले जलाने हैं तो पीएम मोदी के जलाने चाहिए जिनकी नीतियों के कारण देश की जनता कर रही त्राहिमाम- खाचरियावास

बीजेपी ने फूंकें पुतले तो बोले खाचरियावास
बीजेपी ने फूंकें पुतले तो बोले खाचरियावास

पॉलिटॉक्स न्यूज़. राजस्थान परिवहन विभाग में हुए महाघूसकांड को लेकर बीजेपी गहलोत सरकार पर लगातार हमलावर है. सड़क से लेकर सदन तक बीजेपी विभाग के मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास को घेर रही है. मंगलवार को खाचरियावास के विधानसभा क्षेत्र सिविल लाइन्स में विभिन्न जगह बीजेपी ने मंत्री खाचरियावास का पुतला फूंका और विरोध प्रदर्शन किया. वहीं बीजेपी द्वारा पूतला फूंके जाने पर खाचरियावास ने कहा बीजेपी को पुतले जलाने हैं तो पीएम मोदी के जलाने चाहिए जिनकी नीतियों के कारण देश की जनता त्राहिमाम कर रही है. बता दें, इस मामले पर बीजेपी ने बीते शुक्रवार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से बारह सवाल पूछते हुए मंत्री खाचरियावास से इस्तीफे की मांग की थी.

यह भी पढ़ें: उत्तरप्रदेश छोड़ राज्यसभा नहीं जाएंगी प्रियंका गांधी! 26 मार्च को होगा 55 सीटों के लिए चुनाव

बीजेपी नेताओं द्वारा परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास के विधानसभा क्षेत्र सिविल लाइन्स में विभिन्न जगह पूतला फूंका गया. पूर्व प्रदेशाध्यक्ष व सिविल लाइन्स क्षेत्र प्रत्याशी अरूण चतुर्वेदी के नेतृत्व में रामनगर हवा सडक पर, जयपुर सांसद रामचरण बोहरा के नेतृत्व में गुर्जर की थडी और पूर्व विधायक मोहनलाल गुप्ता के नेतृत्व में चार नंबर डिस्पेंसरी तिराहे पर खाचरियावास का पूतला फूंका गया.

पुतला दहन कार्यक्रम के पश्चात पूर्व मंत्री अरूण चतुर्वेदी ने पत्रकारों से रूबरू होते कहा कि परिवहन विभाग में पहली बार सरकार के संरक्षण में मंत्री का संगठित रूप से भ्रष्टाचार का मामला उजागर हुआ है. एसीबी के अधिकारीयों ने इस मामले को उजागर किया वो धन्यवाद के पात्र है. इस मामले के बाद परिवहन मंत्री खाचरियावास ने अपराधियों को छूट दी और एसीबी के अधिकारियों को निर्दोष लोगों के नाम पर कार्रवाई नहीं करने की धमकी दी. यह सवाल खडा करता है कि मंत्री भ्रष्टाचार में पूर्ण तरीके से लिप्त है. पूरा प्रदेश मंत्री से जवाब चाहता है कि दलाल जसवंत यादव से उनके क्या संबंध थे, उनकी चालीस बसें प्रदेश में बिना परमिट कैसे घूम रही थी. इस मामले पर हम परिवहन मंत्री से इस्तीफा मांगते है, नहीं तो जीरो टॉलरेंस की बात करने वाले मुख्यमंत्री गहलोत मंत्री खाचरियावास को बर्खास्त करें.

वहीं बीजेपी द्वारा पुतला दहन किए जाने पर परिवहन मंत्री खाचरियावास ने पलटवार करते हुए कहा कि पिछले एक साल से जनता के वास्तविक मुद्दों को लेकर पूरी तरह से फेल रही भाजपा के नेता अब ओछी राजनीति पर उतर आए हैं. अरूण चतुर्वेदी पर निशाना साधते हुए खाचरियावास ने कहा कि भाजपा के जो नेता पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूबे रहे जनता की जिन्होंने कभी सुध नहीं ली और झूठ, फरेब की राजनीति करते रहे ऐसे लोग आज मेरे पुतले जलाकर अपने रजिस्ट्रेशन मिटा रहे हैं. परिवहन विभाग में सभी कार्यवाही हमारी सरकार ने की है, हमारी यही नीति और नियत है कि दोषी बचेगा नहीं और निर्दोष के साथ अन्याय होने नहीं देंगे.

बड़ी खबर: मुख्यमंत्री गहलोत की तारीफ कर निशाने पर आए लाहोटी, कांग्रेस ने कहा- ये लाहोटी के दिल से निकली सच्चाई, अन्तर्मन की आवाज है

इसके साथ ही प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि भाजपा नेता जिनकों जनता का कोई समर्थन नहीं मिल रहा है. अब उनके इतने बुरे दिन आ गए है कि उन्हें अपनी राजनीति चमकाने के लिए मेरा पुतला जलाना पड़ रहा है. मेरा जीवन कोरा कागज रहा है आज तक की राजनीति में मैंने जरूरत मंदो के लिए सड़कों पर अपना खून पसीना बहाकर जन आंदोलनों को सफलता के मुकाम पर पहुंचाया है. भाजपा मेरे पुतले क्यों जला रही है? उसके पीछे कारण क्या है? परिवहन विभाग में कार्यवाही कांग्रेस सरकार कर रही है तो भाजपा नेताओं के पेट में दर्द क्यों हो रहा है?

यह भी पढ़ें: सीएम गहलोत से मुलाकात के बाद बोले खाचरियावास- मेरी मां ने सोच कर मेरा नाम प्रताप रखा है, मुझे लड़ना भी आता है और मरना भी

खाचरियावास ने आगे कहा कि भाजपा को पुतले जलाने हैं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जलाने चाहिए जिनकी नीतियों के कारण देश का नौजवान आर्थिक मंदी महंगाई और बेरोजगारी से आत्महत्या कर रहा है और देश की जनता पेट्रोल डीजल और महंगाई से का त्राहिमाम कर रही है.

Leave a Reply