फोन टेपिंग के आरोप पर योगी का पलटवार- चोर की दाढ़ी में तिनका, शिवराज का तंज- बौखलाए अखिलेश

सपा के फाइनेंसर्स पर IT की कार्रवाई के बाद यूपी में फोन टेपिंग का भूत! अखिलेश बोले- बाबा सुनते हैं हमारे फोन, पलटवार में योगी ने कहा-'उनकी तरफ से होते होंगे ऐसे काम इसलिए जानकारी है', शिवराज सिंह चौहान बोले- 'अपनी हार सुनिश्चित देख अखिलेश लगा रहे फोन टेपिंग का आरोप'

फोन टेपिंग के आरोप पर योगी का पलटवार
फोन टेपिंग के आरोप पर योगी का पलटवार

Politalks.News/Uttarpredesh. यूपी की राजनीति को फोन टेपिंग (Phone Tapping) के आरोप ने गर्मा दिया है. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी पर केंद्रीय संस्‍थाओं के सहारे विपक्षी नेताओं को धमकाने का रविवार को आरोप लगाया.  सपा मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत में यादव ने योगी को अनुपयोगी मुख्यमंत्री और भाजपा सरकार को अनुपयोगी सरकार करार देते हुए आरोप लगाया कि, ‘हम सबके फोन सुने जा रहे हैं और अनुपयोगी मुख्‍यमंत्री खुद शाम को कुछ लोगों की रिकॉर्डिंग सुनते हैं’. अखिलेश के वार पर पलटवार करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi AdityaNath) ने कहा कि, इनकी बौखलाहट चोर की दाढ़ी में तिनके जैसी है’. मध्‍यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह (Shivraj singh) चौहान ने रविवार को ही कहा कि, ‘अपनी हार सुनिश्चित देखकर वह पहले से ही भूमिका बना रहे और गलत आरोप लगा रहे हैं’. सपा नेताओं पर आयकर छापे की कार्रवाई के बाद अखिलेश ने फोन टेपिंग का आरोप लगाकर यूपी समेत पूरे देश की सियासत को गर्मा दिया है.

बाबा खुद सुनते हैं हमारे फोन- अखिलेश
सपा नेताओं पर IT की कार्रवाई के बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सत्तारूढ़ (भाजपा) पर केंद्रीय संस्‍थाओं के सहारे विपक्षी नेताओं को धमकाने का रविवार को आरोप लगाया. सपा मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत में अखिलेश यादव ने योगी को अनुपयोगी मुख्यमंत्री और भाजपा सरकार को अनुपयोगी सरकार करार देते हुए आरोप लगाया कि, ‘हम सबके फोन सुने जा रहे हैं और अनुपयोगी मुख्‍यमंत्री खुद शाम को कुछ लोगों की रिकॉर्डिंग सुनते हैं’. अखिलेश ने पत्रकारों से कहा कि, ‘आप लोग भी सावधान रहें अगर हमसे फोन पर बात करते हैं तो जरूर सावधान रहें’.

यह भी पढ़ें- पहले सूरज डूबते ही हवा में कट्टा लहराने वाले आ धमकते थे सड़कों पर, अब चल रहा बुलडोजर- पीएम मोदी

‘जैसे-जैसे भाजपा को हार का सताएगी, वैसे-वैसे….’
सपा प्रमुख अखिलेश ने शनिवार को पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय के ठिकानों समेत अन्‍य सपा नेताओं के घरों में आयकर विभाग की छापेमारी पर आक्रोश प्रकट करते हुए कहा कि, ‘जैसे जैसे भाजपा को हार सताएगी, उत्‍तर प्रदेश में उनके नेताओं, मुख्यमंत्रियों और दिल्ली से आने वाले नेताओं की संख्या बढ़ जाएगी और इसमें कोई शक नहीं था कि पार्टी आयकर विभाग, प्रवर्तन निदेशालय, केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो और भी संस्थाओं का सहारा लेकर हमला करने का काम करेगी’.

‘चोर की दाढ़ी में तिनका’- योगी आदित्यनाथ
इधर, अखिलेश यादव की तरफ से लगाए गए आरोपों पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पलटवार किया है. फोन टैपिंग के आरोपों पर योगी ने कहा कि, ‘उनकी तरफ से यह कृत्य किए जाते होंगे तो उन्हें यही लगता होगा‘. योगी ने कहा कि, ‘इनकी बौखलाहट में ‘चोर की दाढ़ी में तिनका’ जैसी बात है’.

यह भी पढ़ें- मैंने वसुंधरा राजे से कहा आपने मुझे अपनी कुर्सी पर नहीं बैठाया- हेमाराम ने किस्से के जरिए बयां किया दर्द

हार सुनिश्चित देख लगा रहे गलत आरोप- शिवराज
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर फोन टेप कराने के समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के आरोप पर पलटवार करते हुए मध्‍यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को कहा कि, ‘अपनी हार सुनिश्चित देखकर वह पहले से ही भूमिका बना रहे और गलत आरोप लगा रहे हैं.’ अखिलेश पर तंज कसते हुए शिवराज ने कहा कि, अखिलेश यादव ने अपने पिता मुलायम सिंह यादव को धोखा दिया तथा चाचा शिवपाल यादव को ठगा और अब जनता को ठगने निकले हैं’.

Leave a Reply