कोरोना से लड़ने के लिए देश हुआ एक, वारियर्स का हुआ जोरदार अभिनन्दन, बीजेपी नेताओं ने शेयर किए वीडियो

रविवार को देशभर में लोग अपने घरों में रहे, वहीं पीएम मोदी के आह्वान पर शाम पांच बजे देशवासियों ने अपने घर की छतों पर, बालकोनी और घरों के गेट पर कोरोना वारियर्स का ताली, थाली व शंख बजाकर किया स्वागत

Img 20200322 Wa0409
Img 20200322 Wa0409

पॉलिटॉक्स न्यूज़/राजस्थान. देश में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण से बचने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर रविवार को सुबह सात बजे से रात नौ बजे तक के लिए जनता कर्फ्यू का एलान किया गया था. इस दौरान देशभर में लोग अपने घरों में रहे. वहीं पीएम मोदी के आह्वान पर शाम पांच बजे देशवासियों ने अपने घर की छतों पर, बालकोनी और घरों के गेट  पर कोरोना वारियर्स का ताली, थाली व शंख बजाकर स्वागत किया. कोरोना वारियर्स का करतल ध्वनि से अभिनंदन करने का अनेकों नेताओं ने सोशल मीडिया पर वीडियो साझा किया.

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने शाम पांच बजे कोरोना वारियर्स का अपने घर के बाहर अभिनंदन किया. शेखावत ने ट्वीट कर कहा कि इन विषम परिस्थितियों में भी मानवता की सेवा में कार्यरत, ‘सेवा परमो धर्म’ के सिद्धांत पर अड़िग सभी भाईयो और बहनों का मैं हृदय से अभिनंदन करता हूँ. देश के वायुमंडल में यह जागरूकता बनी रहनी चाहिए. “एक देश – एक संदेश” का संकल्प ही हमें विजेता बनाएगा.

केंद्रीय राज्यमंत्री अर्जुन मेघवाल ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के आह्वान पर बीकानेर में परिवारजनों के साथ थाली-ताली और घंटी बजाकर कोरोना जैसी महामारी में हम सबको सुरक्षित रखने वाले वाले सभी डॉक्टर्स और मददगारों का धन्यवाद.

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा आज पिताजी के साथ परिवारजनों ने निवास स्थान पर राष्ट्र रक्षकों के प्रति अपनी कृतज्ञता ज्ञापित करते हुए थाली और ताली बजाकर अभिनंदन किया. ये क्षण नाद और आह्वान के है, कोरोना को परास्त करने के इस अभियान में.

राजस्थान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी का डटकर सामना कर रहे हमारे देश के सभी डॉक्टर, नर्स, सफाई कर्मचारी, सुरक्षाकर्मियों व सभी कोरोना वॉरियर्स का बहुत-बहुत धन्यवाद. हमें सुरक्षित रखने के लिए आप के अथक परिश्रम एवं कर्तव्यनिष्ठा के लिए हम सभी आपके आभारी हैं.

उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि आज कोविड 19 का डटकर मुकाबला करने वाले सभी कोरोना वारियर्स का अपने निवास पर शाम 5 बजे आभार व्यक्त किया. आप सभी योद्धा प्रत्येक देशवासी के लिए प्रेरणास्रोत हैं. जनता कर्फ्यू के दौरान दृढ़ संकल्प और संयम के लिए लोगों का अभिनन्दन करता हूं.

रालोपा मुखिया व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के आह्वान पर मेरी गहरी कृतज्ञता उन सब के प्रति व्यक्त की जिन्होंने इस कठिन समय के दौरान हमारे राष्ट्र और लोगों की निस्वार्थ रूप से मदद, सेवा की है और कर रहे है.

यह भी पढ़ें: कोरोना कमांडोज को छोटे-बड़े सभी का सलाम, ताली और थाली बजाकर जनता कर्फ्यू को समर्थन

जयपुर ग्रामीण सांसद राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा कि हमें अग्रणी बनाने के लिए पीएम मोदी जी को धन्यवाद. हमारी रक्षा के लिए डॉक्टरों, मेडिकल स्टाफ और सभी अधिकारियों को धन्यवाद. कोरोना वायरस के खिलाफ एकजुट होने के लिए भारत के नागरिकों को धन्यवाद.

राजसमंद सांसद दिया कुमारी ने कहा अभिनंदन है सभी राष्ट्ररक्षकों का जो दिन-रात देशवासियों की सेवा में समर्पित भाव से कार्य कर रहे है. पीएम मोदी जी के आह्वान का अनुसरण करते हुए, कोविड 19 के खिलाफ लड़ाई में देश के लिए निस्वार्थ रूप से काम करने वाले लोगों के लिए आभार और प्रशंसा व्यक्त की.

Leave a Reply