ठाकुर के बाद एक और बीजेपी नेता का विवादित बयान, बोले ‘सत्ता में आए तो एक घंटे में खाली करा देंगे शाहीन बाग’

बीजेपी के दिल्ली सांसद प्रवेश वर्मा ने दिया बयान, सरकारी जमीनों पर बनी मस्जिदें हटाने की बात भी कही, अनुराग ठाकुर के बयान को बताया सही

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर के गोलीमार बयान पर उठा बवाल अभी थमा भी न था कि एक और बीजेपी नेता ने शाहीन बाग पर एक बयान देकर बखेड़ा खड़ा कर दिया. यहां शालीन बाग के बहाने उन्होंने जाति विशेष पर सीधा निशाना साध दिया. अब उनके इस बयान पर बीजेपी घिरती दिख रही है. ये बयानवीर हैं बीजेपी के पश्चिम दिल्ली के सांसद प्रवेश वर्मा. यहां उन्होंने ये भी कहा कि अगर मेरी पार्टी सत्ता में आती है तो शाहीन बाग को एक घंटे में खाली करवा देंगे. इससे पहले दिल्ली की रिठाला विधानसभा में हुई एक जनसभा में अनुराग ठाकुर ने ‘देश के गद्दारों को गोली मारो सालो को’ के नारे लगवाए थे.

मंगलवार को विकासपुरी विधानसभा क्षेत्र में प्रचार के दौरान प्रवेश वर्मा ने कहा कि वहां (शाहीन बाग) लाखों लोग इकट्ठा होते हैं. दिल्ली के लोगों को सोच समझ कर फैसला लेना होगा. वह आपके घरों में घुसेंगे, आपकी बहनों और बेटियों के साथ बलात्कार करेंगे, उन्हें मारेंगे. आज वक्त है. मोदी जी और अमित शाह कल आपको बचाने नहीं आएंगे.

बड़ी खबर: ‘युवा नृत्य रैली’ में तब्दील हुई राहुल गांधी की ‘युवा आक्रोश रैली’, शानदार साउंड सिस्टम ने बांधा समां, जमकर झूमे युवा

शाहीन बाग के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी दिल्ली की सत्ता में आई तो घंटे भर में शाहीन बाग खाली करवा देंगे. उन्होंने कहा कि कश्मीर, उत्तर प्रदेश, हैदराबाद में लगी आग जल्द ही दिल्ली के लोगों के घर में दस्तक दे सकती है. लेकिन अगर दिल्ली में हमारी सरकार बनती है तो केवल एक महीने में मेरी लोकसभा में जितनी मस्जिदें सरकारी जमीन पर बनी हैं, उनमें से एक भी मस्जिद नहीं छोडूंगा, सारी की सारी मस्जिदें हटा दूंगा.

हद तो तब हो गई जब प्रवेश वर्मा ने अपने बयानों सी पीछे हटने से भी साफ इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि मैं अपना बयान वापस नहीं लूंगा. मैंने जो कहा है वह सच कहा है. उन्होंने अनुराग ठाकुर के बयान पर भी कहा कि उन्होंने जो कहा सच कहा.

इससे पहले सोमवार को रिठाला से बीजेपी उम्मीदवार मनीष चौधरी के समर्थन में एक जनसभा में अनुराग ठाकुर ने शाहीनबाग में चल रहे सीएए विरोधी प्रदर्शन और कथित देश विरोधी नारों से विपक्षी पार्टियों को जोड़ा. इसके बाद ठाकुर ने भीड़ से ‘देश के गद्दारों को, गोली मारो सालो को’ का नारा लगवाया. अनुराग ठाकुर के इस नारे पर चुनाव आयोग हरकत में आ गया है. दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) ने अनुराग ठाकुर द्वारा भड़काऊ नारे लगाने के लिए उत्तर पश्चिम जिले के चुनाव आयुक्त से रिपोर्ट मांगी है. कांग्रेस ने भी चुनाव आयोग से ठाकुर के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.