एक बार अपनी सरकार बन गई फिर जैसे चाहे फुटबाल खेलना- बेनीवाल के बयान पर भड़के जैसलमेर वासी

बेनीवाल के बयान पर मचा बवाल, समर्थकों को कहा RLP की बनाओ सरकार फिर चाहे जैसे खेलना फुटबॉल, वसुंधरा राजे के धौलपुर किले और जैसलमेर के किले पर गोल करने की कही बात, राजे के किले को बताया जाटों का किला, जैसलमेर के स्थानीय निवासियों ने सोनार दुर्ग की गरिमा पर बताया प्रहार

img 20210919 205949
img 20210919 205949

Politalks.News/Rajasthan. अपने बयानों लो लेकर सुर्खियों में रहने वाले राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के एक विवादित बयान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको लेकर हनुमान बेनीवाल का विरोध किया जा रहा है. बेनीवाल के इस बयान का जैसलमेर और धौलपुर में भारी विरोध हो रहा है. दरअसल, हनुमान बेनीवाल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बेनीवाल पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के किले में गोल करने की बात कहते सुनाई दे रहे हैं. साथ ही वो जैसलमेर के किले तक पहुंच जाने की बात कर रहे हैं. अब बेनीवाल के इस बयान की सोशल मीडिया पर आलोचना हो रही है.

16 सितंबर का सीकर में तेजाजी दसमी का बताया जा रहा वीडियो
नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल का यह बयान सीकर जिले में स्थित वीर तेजाजी मंदिर का बताया जा रहा है. तेजा दशमी को सीकर के एक आयोजन में बेनीवाल का जोरदार स्वागत हुआ था. इस वीडियो में बेनीवाल कह रहे हैं कि वसुंधरा राजे के धौलपुर किले को जाटों का बताते हुए यह कहते दिख रहे हैं कि वह तो अपना ही है, जब चाहे फुटबॉल की किक मार दो. ऐसे ही बातों-बातों में जैसलमेर के किले को भी अपने अंदाज में जीत लेने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: देर रात बड़ी सियासी-प्रशासनिक उथल-पुथल, CM के OSD का इस्तीफा, 25 IAS अफसरों का तबादला

अपने समर्थकों को बोला खुद की सरकार बनाओ और फिर चाहे जैसे फुटबाल खेलना
भाषण में नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल अपने समर्थकों से कह रहे हैं कि, ‘एक बार RLP की अपनी सरकार बनाओ. अगर एक बार भी अपनी सरकार बन गई फिर तो चाहे जैसे फुटबाल खेलना. सारी व्यवस्था बदल जाएगी राजस्थान में. मन हो जाए कि वसुंधरा राजे के किले पर गोल करना है. हम वसुंधरा के किले में तो गोल कर ही दिया है. वसुंधरा का किला तो अपना ही है, क्योंकि वहां का राजा तो जाट था. ऐसे ही मन हो जाए जैसलमेर के किले पर गोल करना है तो 15 मिनट का काम है, वहां भी गोल हो जाएगा. बस एक बार अपनी सरकार तो बनाओ’.

सोनार दुर्ग की गरिमा को ठेस पहुंचाने का आरोप
नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के इस बयान का सोशल मीडिया पर जबरदस्त विरोध हो रहा है. जैसलमेर के निवासी इस बयान को सोनार दुर्ग की गरिमा से जोड़कर देख रहे हैं. विरोध कर रहे लोगों ने बेनीवाल के बयान को अमर्यादित बताया है.

Leave a Reply