PoliTalks news

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के बिगड़ते स्वास्थ्य के के चलते उन्हें कल शाम 7.30 बजे मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कल शाम स्वास्थ्य बिगड़ने पर उन्हें प्राइवेट चार्टेड विमान से दिल्ली लाया गया. जहां से मुलायम सिंह यादव को गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि मुलायम सिंह हाई शुगर और कार्डियो की समस्या से ग्रसित हैं.

अस्पताल से प्राप्त जानकारी के अनुसार, मुलायम सिंह यादव को सोमवार शाम 7.50 बजे मेदांता अस्पताल के सेकेंड फ्लोर पर स्थित आईसीयू के वॉर्ड में भर्ती कराया गया है. विशेष डॉक्टर की टीम उनकी देखरेख कर रही है. वरिष्ठ डॉक्टर त्रेहन ने मुलायम सिंह को सलाह दी है कि वह पूर्णरुप से स्वस्थ होने तक अस्पताल में ही भर्ती रहें.

बता दें कि मुलायम सिंह की रविवार को अचानक तबीयत खराब हो गई थी. तबीयत खराब होने के बाद लखनऊ के लोहिया इंस्टीट्यूट में भर्ती कराया गया था. उनका इलाज कर रहे डॉ भुवन चन्द्र तिवारी ने बताया था कि मुलायम सिंह को हाई शुगर की समस्या से चलते भर्ती किया गया था. हालांकि स्वास्थय लाभ होने पर उन्हें देर रात डिस्चार्ज कर दिया था.

कल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुलायम से उनके आवास पर मुलाकत कर उनका हाल-चाल जाना था. मुलाकात के दौरान उन्होंने मुलायम सिंह को कुंभ की पुस्तक भेंट की थी. इस मुलाकात के दौरान अखिलेश और शिवपाल भी मौजूद थे.

Leave a Reply