मलिक ने छोड़ी सस्ती सुरसुरी, मैं फोडूंगा न्यूक्लियर बम- आजम बोले मेरी पत्नियां निकलीं बांग्लादेशी तो…

महाराष्ट्र में 'सियासी बम' वाली राजनीति जारी! फडणवीस लाए बम, मलिक लाए हाइड्रोजन बम तो अब आजम लाएंगे सियासी न्यूक्लियर बम! आरोपों-प्रत्यारोप की राजनीति में हो रहे सियासी बमों के धमाके! ड्रग्स केस से शुरू हुई बात अंडरवर्ल्ड, ISI और बांग्लादेश तक पहुंच गई, पांच दिन बाद आजम करेंगे मलिक के परिवार के आईएसआई से सम्बंधों का खुलासा

महाराष्ट्र में 'सियासी बम' वाली राजनीति!
महाराष्ट्र में 'सियासी बम' वाली राजनीति!

Politalks.News/Maharashtra. महाराष्ट्र में इन दिनों अलग ही तरह की ‘बमों’ वाली सियासत देखने को मिल रही है. महाराष्ट्र की राजनीति की धुरी NCP नेता और ठाकरे सरकार के मंत्री नवाब मलिक बने हुए हैं. मलिक के निशाने पर NCB अधिकारी वानखेड़े, भाजपा और पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस हैं. नवाब मलिक आर्यन ड्रग्स केस के बाद रोजाना कोई ना कोई बड़ा सियासी धमाका कर रहे हैं. इसी क्रम में मलिक ने अब भाजपा के दिग्गज नेता हैदर आजम को गुंडा बताते हुए उनके बांग्लादेश से संबंध होने का आरोप लगाया है. तो वहीं मलिक के इन आरोपों पर भाजपा नेता हैदर आजम तिलमिला उठे. मलिक द्वारा लगाए गए आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए जवाब में आजम ने कहा कि, ‘मलिक ने तो हाइड्रोजन बम के नाम पर सस्ती सुरसुरी चलाई है, अब मैं फोड़ूंगाा न्यूक्लीयर बम तो’.

दरअसल, इन दिनों महाराष्ट्र की राजनीति में सियासी बमों का खून इस्तेमाल हो रहा है. हाल ही पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने NCP नेता नवाब मलिक पर अंडरवर्ल्ड के साथ रिश्तों का आरोप लगाते हुए बम फोड़ने की बात कही थी. तो वहीं जवाब में ठाकरे सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने फडणवीस पर हाइड्रोजन बम फोड़ने का बयान देते हुए नोटबन्दी के समय सत्ता के दुरूपयोग के गम्भीर आरोप लगाए. इसके साथ ही मलिक ने बीजेपी नेता मुन्ना यादव और हैदर आजम को गुंडा बताते हुए उनके बांग्लादेश के साथ सम्बंधों के आरोप लगाए. अब मलिक के आरोपों पर पलटवार करते हुए आजम ने पांच दिन बाद सियासी न्यूक्लियर बम फोड़ने का बयान देते हुए बड़े खुलासे करने का दावा किया है.

यह भी पढ़ें- जय श्रीराम बोलने वालों की तुलना राक्षस से कर खुर्शीद के बाद अब अल्वी ने दिया BJP को चुनावी हथियार!

आपको बता दें, महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि फडणवीस महाराष्ट्र में जाली नोटों का रैकेट चलवाते थे. मलिक ने फडणवीस पर यह भी आरोप लगाया कि उनके कार्यकाल के दौरान कुख्यात गुंडों को और अंडरवर्ल्ड के लोगों को सरकारी बोर्ड का अध्यक्ष बनाया गया. मलिक ने कहा कि फडणवीस ने नागपुर से कुख्यात गुंडे मुन्ना यादव को कंस्ट्रक्शन बोर्ड का अध्यक्ष तो हैदर आजम नाम के गुंडे को भी महामंडल का अध्यक्ष बनाया. हैदर आजम जो बांग्लादेशी लोगों को मुंबई में बसाने का काम करता है. मलिक ने आगे कहा कि हैदर आजम की दूसरी पत्नी बांग्लादेशी है, जब इस मामले की जांच मुंबई की मलाड पुलिस ने शुरू की, तब इस मामले को दबाने का काम किया.

‘मेरी पत्नियों का बांग्लादेश से हुआ संबंध तो मैं खुद छोड़कर आउंगा बोर्डर पर’
हैदर आजम ने नवाब मलिक को जवाब देते हुए कहा है कि, ‘मेरी दोनों पत्नियां बिहार के नालंदा जिले से ताल्लुक रखती हैं. अगर सरकार चाहे तो जांच कर ले, यदि मेरी पत्नियां बांग्लादेश की नागरिक पाई जाती हैं तो मैं खुद उनका हाथ पकड़कर बॉर्डर पर छोड़कर आऊंगा. मैं बीते 25 सालों से बीजेपी से जुड़ा हुआ हूं. बीजेपी के लोग बांग्लादेशी लोगों को देश के बाहर निकालने का काम करते हैं उन्हें पनाह देने का नहीं.

यह भी पढ़ें- सोनिया गांधी को ‘मन की बात’ बताकर बोले पायलट- अब नहीं बचा समय, दुबारा बनानी है सरकार तो…

‘हाइड्रोजन के नाम पर चलती सस्ती सुरसुरी चलाई मलिक ने,असली न्यूक्लियबम मैं फोडूंगा
भाजपा नेता हैदर आजम ने कहा कि, ‘NCP नेता नवाब मलिक ने तो हाइड्रोजन बम बोलकर सस्ती सुरसुरी चलाई है, असली न्यूक्लियर बम विस्फोट तो मैं करूंगा’. हैदर ने दावा करते हुए कहा कि, ‘मैं 5 दिन बाद ऐसे खुलासे करने वाला हूं जिससे लोगों को नवाब मालिक के बारे में सब कुछ सही सही पता चल जाएगा’. नवाब मलिक पर बड़ा आरोप लगाते हुए आजम ने कहा कि, ‘मैं साबित कर सकता हूं कि उनके परिवार की एक महिला का कनेक्शन सीधे तौर पर आईएसआई के साथ है. मैं इस बात के सबूत के साथ मीडिया के सामने 5 दिन के अंदर आऊंगा’.

‘नवाब मलिक पर करूंगा मानहानि का मुकदमा’

नवाब मलिक के आरोपों से झल्लाए हैदर आजम ने आगे कहा कि, ‘नवाब मलिक लगातार लोगों पर घटिया आरोप लगा रहे हैं. मलिक जैसे नेताओं का मकसद सिर्फ मीडिया में बने रहना है. वे उनके ऊपर दिए गए बेबुनियाद बयान के खिलाफ कोर्ट जाएंगे और मानहानि का केस दर्ज करवाएंगे.

Leave a Reply