लालू के छोटे लाल तेजस्वी जल्द चढ़ेंगे घोड़ी, कल होने जा रही सगाई, हरियाणा की छोरी ने जीता दिल!

लालू के घर फिर बजेगी शहनाई, अब छोटे लाल तेजस्वी लाएंगे दुल्हनियां, पूर्व बल्लेबाज और डिप्टी सीएम रहे तेजस्वी बनेंगे दूल्हा, दिल्ली में रिंग सैरेमनी की तैयारियां जोरों पर, परिवार के खास लोग रहेंगे मौजूद, दुल्हनियां को लेकर सस्पेंस बरकरार, तेजस्वी को मिल चुके हैं 44 हजार प्रपोजल, लेकिन तेजस्वी का दिल आया .....

लालू के छोटे लाल तेजस्वी जल्द चढ़ेंगे घोड़ी
लालू के छोटे लाल तेजस्वी जल्द चढ़ेंगे घोड़ी

Politalks.News/Bihar. बिहार (Bihar) की राजनीति के सबसे बड़े और सबसे चर्चित नेता लालू प्रसाद यादव (Lalu Prashad Yadav) के घर जल्द ही शहनाई की गूंज सुनाई देने वाली है. लालू यादव अपने घर एक और बहू लाने जा रहे हैं. लालू के छोटे लाल और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. कल यानि गुरुवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव दिल्ली में सगाई कर रहे हैं. इसके बाद आने वाले कुछ दिनों में सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे. लालू परिवार से जुड़े सूत्रों का कहना है कि लालू यादव के छोटे लाल का दिल हरियाणा (Hariyana)की एक छोरी पर आया है जो कि उनकी बहन के ससुराल पक्ष से आती हैं. हालांकि अभी सभी बातों को गोपनीय रखा जा रहा है. आपको एक मजेदार बात बताते हैं कि तेजस्वी यादव को डिप्टी सीएम रहते 44 हजार से ज्यादा शादी के प्रपोजल मिले थे. सियासी गलियारों में चर्चा है की तेजस्वी सीएम तो नहीं बन पाए अब दूल्हा ही सही!

लालू परिवार में दूसरी बहू को लेकर उत्साह
लालू यादव के परिवार से जुड़े सूत्रों की माने तो, दिल्ली में होने वाले इस सगाई समारोह के लिए तैयारियां जोरों से चल रही हैं. परिवार में इस समारोह को लेकर काफी उत्साह है. अभी तक जानकारी के अनुसार, सगाई समारोह में परिवार के सदस्य ही शामिल होने के आसार लगाए जा रहे हैं. जिनमें लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी, मीसा भारती समेत 40-50 रिश्तेदार भी शामिल होंगे. दिल्ली के एक नामी होटल में रिंग सेरेमनी होनी है.

यह भी पढ़ें- गहलोत कहते हैं निर्दलीय व BSP विधायकों ने बचाई सरकार, क्या उनको नहीं कांग्रेस विधायकों पर भरोसा- राठौड़

तेजप्रताप की हो चुकी है शादी और विवाद भी
आपको बता दें कि लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी पहले ही हो चुकी है. तेज प्रताप की शादी 2018 में चंद्रिका राय की बेटी एश्वर्या से हुई थी. शादी बड़े धूमधाम से पटना में हुई थी. खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शादी में पहुंचे थे. हालांकि शादी के कुछ महीनों बाद ही तेज प्रताप ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दे दी थी. अब उनके घर में दूसरी बहू आने की तैयारी है.

हरियाणी की छोरी पर आया दिल!
तेजस्वी की दुल्हन पर सस्पेंस बरकरार है. परिवार से जुड़े लोगों के मुताबिक लालू प्रसाद यादव अपने छोटे बेटे की शादी हरियाणा में कर रहे हैं. मूल रूप से लड़की का परिवार हरियाणा और दिल्ली का रहने वाला है और लड़की-लड़का यानी तेजस्वी और उनकी होने वाली दुल्हन दोनों काफी दिनों से एक-दूसरे को जानते पहचानते हैं. दरअसल तेजस्वी यादव से पहले भी लालू प्रसाद यादव अपनी एक बेटी की शादी हरियाणा में कर चुके हैं, ऐसे में यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि हरियाणा में होने वाली इस दूसरे रिश्तेदारी के भी डोर कहीं ना कहीं लालू प्रसाद के समधी पक्ष से जुड़े हुए हैं.

यह भी पढ़े: अमित शाह हुए पूरी तरह फेल, शेखावत दें आवाज का नमूना तो खुल जाए पोल- BJP पर फिर बरसे गहलोत

44000 शादी के प्रस्ताव मिल चुके तेजस्वी को
बिहार में उपमुख्‍यमंत्री बनते ही तेजस्वी यादव की शादी की चर्चा जोर पकड़ती दिखी थी. उस दौरान उनके पास विवाह प्रस्‍ताव की लाइन लग गई थी. सरकारी वेबसाइट पर भी लड़कियों के विवाह प्रस्‍ताव आ रहे थे. दरअसल, उस समय तेजस्वी यादव की तरफ से एक वॉट्सऐप नंबर शुरू किया गया था. उस नंबर पर लोगों को टूटी सड़कों की फोटो शेयर करनी थी. तब सरकार का प्रयास था कि उन सड़कों की समय रहते मरम्मत करवा दी जाए. लेकिन उस नंबर पर टूटी सड़कों की फोटो कम और शादी के प्रस्ताव ज्यादा आए. बताया जाता है कि उस वॉट्सऐप नंबर पर करीब 47,000 संदेश आए थे. उनमें से 44,000 शादी के प्रस्ताव निकले. वो सभी प्रस्ताव तेजस्वी यादव के लिए आए थे. हालांकि, उस समय तेजस्वी ने शादी के लिए आए सभी प्रपोजल को खारिज कर दिया था. साथ ही मीडिया से यह बात जरूर कही थी कि शादी तो जरूर करनी है, लेकिन लड़की का चयन माता-पिता करेंगे. लड़की राजनीतिक परिवार से होगी या गैर राजनीतिक, उन्‍होंने यह भी माता-पिता पर ही छोड़ दिया था.

तेजस्वी यादव के बारे में जानें
लालू प्रसाद यादव के दो बेटे हैं. तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव. तेजस्वी यादव बिहार में विपक्ष के नेता भी हैं. वे राघोपुर सीट से विधायक हैं. वे 2015 से 2017 तक बिहार के उप मुख्यमंत्री भी रहे हैं. तेजस्वी यादव आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से खेल चुके हैं. यादव झारखंड क्रिकेट टीम का भी हिस्सा रहे हैं. वहीं उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव भी हसनपुर से विधायक हैं.

 

Leave a Reply