कांग्रेस नैत्री अलका लांबा ने आप कार्यकर्ता को मारा थप्पड़, कुमार विश्वास ने कहा- योद्धा हैं अलका लांबा

एक शख्स बार-बार यह पूछ रहा था कि "22 साल का लड़का किसका है, यह तो बता दो एक बार". इस पर गुस्से में अलका लांबा ने उठाया हाथ, बौने के पालित चिंटू ने अपने आका की ही औक़ात दिखाई- कुमार विश्वास

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. दिल्ली में वोटिंग की सुस्त चाल के चलते 12 बजे तक 15.68% प्रतिशत मतदान ही हो पाया है. वहीं मतदान के दौरान एक रोचक वाकया देखने को मिला कि दिल्ली के चांदनी चौक से कांग्रेस प्रत्याशी अलका लांबा ने आम आदमी पार्टी (आप) के एक कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने की कोशिश की. दिल्ली के चांदनी चौक के मजनूं के टीले के मतदान केंद्र 126 से 133 पोलिंग बूथ पर अलका लांबा और आप कार्यकर्ता के बीच झड़प हो गई.

दरअसल, मतदाता केंद्र पर पोलिंग एजेंट के रूप में आप कार्यकर्ता मौजूद थे. पोलिंग बूथ के बाहर खड़ीं अलका लांबा किसी से बात कर रही थीं, तभी एक शख्स अलका लांबा से उनके बेटे के बारे में बार-बार यह पूछ रहा था कि “22 साल का लड़का किसका है, यह तो बता दो एक बार”. इस पर गुस्से में आकर चांदनी चौक से कांग्रेस उम्मीदवार अलका लांबा ने उस शख्स के थप्पड़ मारने का प्रयास किया, हालांकि शख्स के पीछे हट जाने से थप्पड़ नहीं पड़ा. इसके बाद माहौल बिगड़ गया और पुलिस को बीच-बचाव करना पड़ा.

यह भी पढ़ें: शिवसेना ने केजरीवाल को बताया ‘वन मैन आर्मी’, बीजेपी पर साधा निशाना लिखा- ‘सूखे तालाब में कमल खिला रही बीजेपी’

इस घटना के बाद पूर्व आप नेता और प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए आप पर तंज कसते हुए कहा कि, “अपनी पूर्व साथी और विधायक पर अश्लील टिप्पणी करके व उसके बेटे के बारे में निहायत ग़लीज़ बात कहकर आत्ममुग्ध बौने के पालित चिंटू ने अपने आका की ही औक़ात दिखाई है!”. वहीं कुमार विश्वास ने अलका लांबा की तारीफ करते हुए कहा “@LambaAlka योद्धा है! उसकी विजय उसका स्वाभिमान है ! 👍”.

घटना के बाद अलका लांबा ने आरोप लगाया कि आप कार्यकर्ता ने मेरे बेटे के बारे में आपत्तिजनक बयान दिया था. लांबा का कहना है कि आप कार्यकर्ता की बात को पुलिस ने भी सुना था. वहीं इस झड़प के बाद आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने कहा है कि वे चुनाव आयोग में इसकी शिकायत करेंगे.

Leave a Reply