आरपीएससी व राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के अध्यक्ष को हटाया जाए तुरन्त प्रभाव से- बेनीवाल

राज्य सरकार रिक्त पद भरने व भर्तियों को पारदर्शी व समयबद्ध रूप से पूर्ण करने को लेकर नही है गंभीर - हनुमान बेनीवाल

हनुमान बेनीवाल
हनुमान बेनीवाल

Politalks.News/Rajasthan. आरएलपी संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने प्रेस बयान जारी कर कहा की राजस्थान सरकार सरकारी महकमो में रिक्त पड़े पदों को भरने व भर्तियों को पारदर्शी व समयबद्ध रूप से पूर्ण करने को लेकर गंभीर नही है. सांसद बेनीवाल ने आरोप लगाते हुए कहा की कर्मचारी चयन बोर्ड व राजस्थान लोक सेवा आयोग जैसी संस्थानों का राजनैतिक लोगो से प्रभावित होना भी इसका बड़ा कारण है. इसी बीच हनुमान बेनीवाल ने राजस्थान लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष व राजस्थान कर्मचारी बोर्ड के अध्यक्ष को हटाने की मांग की है.

सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा पेपर लीक होने व भर्तियों का समय पर नही होना बेरोजगारों युवाओं के हितों के साथ कुठाराघात है. बेनीवाल ने कहा कि चाहे पूर्ववती सरकार की बात करे या वर्तमान सरकार की, कोई भी सरकार पेपर आउट करने वाले गिरोह के सरगनाओं को पकड़ने में नाकाम नजर आई है. सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा सरकार को चुनाव में बेरोजगारों के साथ किये वादों को पूरा कर अपनी बात पर खरा उतरने की जरूरत है क्योंकि अब तक इस मामले में भी सरकार विफल ही नजर आई.

यह भी पढ़ें: 17 विधायक गिराना चाहते हैं नीतीश सरकार, आना चाहते हैं लालू यादव के साथ- RJD नेता श्याम रजक का दावा

हाल ही जेईएन भर्ती परीक्षा का पेपर आउट होने को लेकर सांसद बेनीवाल ने कहा कि पेपर आउट होने के सभी मामलों की जांच सीबीआई को दी जाए. सांसद ने कहा पेपर आउट होने से सीधे युवाओं के भविष्य पर असर पड़ता है, राजस्थान में हाल ही में कनिष्ठ अभियंता सहित जो भी पेपर आउट हुए उसकी जांच सीबीआई से करवाने की जरूरत है क्योंकि राज्य की एजेंसियां आज तक ऐसे मामलों में गिरोह के सरगनाओं तक पहुंचने में नाकाम नजर आई है.

Leave a Reply