मीडिया को ‘खुराक’ वाले डोटासरा के ‘गुरुमंत्र’ पर भाजपा का तंज- यही है कांग्रेस का चाल, चेहरा और चरित्र

एक बार फिर विवाद में डोटासरा!, नाथी का बाड़ा, RAS परीक्षा में परिवार जनों को फायदे के बाद अब मीडिया को लेकर दिया विवादित बयान, डोटासरा के गुरुमंत्र पर भड़की बीजेपी, पूनियां और राठौड़ ने साधा निशाना, सोशल मीडिया पर भी लग रही है डोटासरा की जबरदस्त क्लास

एक बार फिर विवाद में डोटासरा!
एक बार फिर विवाद में डोटासरा!

Politalks.News/Rajasthan. नाथी का बाड़ा सहित कई बार विवादित बयान देने वाले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) एक बार फिर सोशल मीडिया (Social Media) पर घिरते दिख रहे हैं. डोटासरा ने इस बार मीडियाकर्मियों को लेकर एक विवादित बयान दिया है. जिसके बाद डोटासरा सोशल मीडिया पर तो निशाने पर हैं ही भाजपा के दिग्गजों ने भी डोटासरा को कटघरे में खड़ा किया है. दरअसल, अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) सरकार के तीन साल के जश्न में आयोजित समारोह में डोटासरा ने ‘गुरुमंत्र’ देते हुए मीडियाकर्मियों को डोज देने की बात कही है. ये भी कहा कि, ‘अगर हम खुराक नहीं देंगे तो ये भाजपा वालों की तरफ झांकेंगे’. डोटासरा के बयान पर तंज सकते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां (Satish Poonia) ने कहा कि, ‘BJP वालों की खुराक !! ?? राहुल गांधी जी के सच्चे अनुयायी हैं भाई जी’. तो वहीं भाजपाई दिग्गज राजेन्द्र राठौड़ (Satish Poonia) ने कहा कि, ‘यह है कांग्रेस का चाल, चरित्र और चेहरा’, राठौड़ ने इस बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. नाथी के बाड़े के बाद अब इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर भी डोटासरा की जमकर खिंचाई हो रही है.

खुराक नहीं दोगे तो ये बीजेपी वालों से ले लेंगे खुराक- डोटासरा
सबसे पहले आपको बताते हैं कि क्या कहा था पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने. गहलोत सरकार के तीन साल के जश्न में मंच से डोटासरा ने कांग्रेस विधायकों और कार्यकर्ताओं को संदेश देते हुए कहा कि, ‘जंगल में मोर नाचा किसने देखा, मीडिया वाले जब तक दिखाएंगे नहीं तब तक कुछ भी नहीं होगा. इन मीडिया वालों की छोटी-मोटी समस्याएं हैं, ये भी आप इस बजट के अंदर समाधान कर देना… इनको भी खुराक चाहिए. इनको ‘खुराक’ नहीं दोगे तो इधर-उधर तांकाझांकी करके बीजेपी वालों से खुराक लेकर अपने खिलाफ छापने लग जाएंगे’.

यह भी पढ़ें- मैंने वसुंधरा राजे से कहा आपने मुझे अपनी कुर्सी पर नहीं बैठाया- हेमाराम ने किस्से के जरिए बयां किया दर्द

‘बीजेपी से खुराक लेकर हमारे खिलाफ लिखेंगे’

पार्टी कार्यकर्ताओं को गुरुमंत्र देते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि, ‘अगर आप लोग कहीं जाओ, किसी मीटिंग या रैली में शामिल हो तो इसकी जानकारी मीडिया वालों को दो. आप इनको खबर नहीं दोगे तो ये दूसरे जगह यानी बीजेपी के पास जाएंगे और वहां से खुराक ले लेगें’. डोटासरा ने अनजाने में मीडिया वालों पर आरोप लगाते हुए कहा कि, ‘बीजेपी से डोज लेने के बाद ये मीडिया वालों हमारे खिलाफ खबर लिखेगें और पार्टी को बदनाम करेगें’.

BJP वालों की खुराक !! ?? राहुल गांधी जी के सच्चे अनुयायी हैं भाई जी- पूनियां

अब डोटासरा के इस बयान पर भाजपा हमलावर हो गई है. भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने डोटासरा के बयान का वीडियो ट्विटर पर लगाया है और तंज कसते हुए लिखा है कि, ‘BJP वालों की खुराक !! ?? राहुल गांधी जी के सच्चे अनुयायी हैं भाई जी’.

यह भी पढ़ें- फोन टेपिंग के आरोप पर योगी का पलटवार- चोर की दाढ़ी में तिनका, शिवराज का तंज- बौखलाए अखिलेश

यह है कांग्रेस का चाल, चरित्र और चेहरा- राठौड़

वहीं भाजपाई दिग्गज राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि, ‘यह है कांग्रेस का चाल, चरित्र और चेहरा’, राठौड़ ने इस बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि, ‘लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ ‘मीडिया’ के प्रति खुराक जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है. यह कांग्रेस की पत्रकार बंधुओं के प्रति घृणित मानसिकता का जीवंत उदाहरण है.

सोशल मीडिया पर भी डोटासरा की जमकर क्लास लगाई जा रही है. एक यूजर ने लिखा कि, ‘जो पत्रकार इस बयान का विरोध नहीं करते हैं….उन्हें सोचना होगा…कि वो किस पंक्ति में खड़े हैं…?’ नाथी के बाड़े के बाद अब एक बार फिर से डोटासरा निशाने पर हैं.

Leave a Reply