कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में गहलोत सरकार के साथ है बीजेपी: राजेंद्र राठौड़

उपनेता प्रतिपक्ष ने प्रदेश में संक्रमण से पीड़ितों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी पर जताई चिंता, प्रदेश सरकार के प्रयासों की तारीफ की

Rajendra Singh Bjp
Rajendra Singh Bjp

पॉलिटॉक्स न्यूज. राजस्थान विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण से पीड़ित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी पर चिंता व्यक्त की. साथ ही राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा से फोन पर इस संबंध में चर्चा की. राठौड़ ने कोरोना महामारी के खिलाफ जारी जंग में गहलोत सरकार के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि प्रदेश में कोरोना से पॉजिटिव मरीजों की संख्या में प्रतिदिन बढ़ोतरी हो रही है. ऐसी विकट परिस्थिति में कोरोना वायरस के खिलाफ जारी लड़ाई में भारतीय जनता पार्टी राज्य सरकार के साथ मजबूती से खड़ी हैं.

कनिका कपूर बनी चाइना की सूपर गर्ल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मीम्स

उपनेता प्रतिपक्ष ने कहा कि संकट के इस दौर में आमजन को इस महामारी की चपेट में आने से बचाना सर्वोच्च प्राथमिकता है. सरकार इस महामारी को रोकने के लिए जो भी आवश्यक व सख्त कदम हो, तत्काल रूप से उठाए. सरकार के इस काम में विपक्ष पूरा सहयोग करेगा. बीजेपी नेता ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता कोरोना वायरस के सुरक्षात्मक उपायों व सरकार द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों के बारे में नागरिकों को जागरूक कर रहे हैं और जरूरत पड़ने पर आपात सेवाएं देने को बिल्कुल तैयार हैं.

Leave a Reply