​कनिका कपूर बनी चाइना की सूपर गर्ल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मीम्स

सोशल मीडिया की हलचल

Kanika Kapoor Social Media
Kanika Kapoor Social Media

पॉलिटॉक्स न्यूज. सिंगर कनिका कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है. कनिका कपूर वहीं मोहतर्मा हैं जिनकी पार्टी में जाने से कई लोगों के कोरोना वायरस की चपेट में आने की संभावना जताई गई थी. 11 मार्च को लंदन से लौटने के बाद कनिका लखनऊ सहित कई पार्टियों में शामिल हुई थी. वसुंधरा राजे, दुष्यंत सिंह सहित कई राजनेताओं के भी संक्रमित होने की संभावना जताई गई थी क्योंकि ये भी उन पार्टियों में शामिल हुए थे और उसके बाद लोकसभा सहित कई नेताओं से मिलने पहुंचे थे. खैर, कनिका के अलावा सभी का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है. जबकि कनिका को कोरोना वायरस से सं​क्रमित बताया है. अब सोशल मीडिया पर उनके उपर जमकर मीम्स वायरल हो रहे हैं. किसी ने कनिका को विषकन्या तो किसी ने कोरोना की बैबी डॉल तो किसी ने चाइना की सूपर गर्ल बताया.

‘क्या भजन कीर्तन सुनकर भागेगा कोरोना’

आप भी देखिए कनिका कपूर पर कैसे कैसे मीम्स वायरल हो रहे हैं. 

एक यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा कि अगर कोई ये सोच रहा है कि एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेक से कनिका कैसे बच गई तो वो इसलिए कि वो एक स्त्री है.

वहीं एक ग्रुप ने एक कॉमिक फोटो शेयर करते हुए गब्बर स्टाइल में लिखा ‘तीनों बच गए’. इस फोटो में वसुंधरा राजे, दुष्यंत सिंह और यूपी सरकार के हेल्थ मिनिस्टर खड़े हैं. कनिका गब्बर के रोल में है.

एक यूजर ने वसुंधरा राजे के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा ‘चाइना की सूपर गर्ल’.

कई यूजर ने ‘मैं सूपर गर्ल फ्रॉम चाइना’ सॉन्ग पोस्ट करते हुए कहा कि कनिका ने वॉर्न किया था लेकिन किसी ने सीरियसली नहीं लिया.

https://twitter.com/im__utsav/status/1241375605842558977?s=20

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रस सोनम कपूर ने कनिका कपूर का पक्ष लेते हुए कहा कि कनिका 9 मार्च को भारत लौटी थी. उस दिन खुद पूरा देश होली खेल रहा था.

वहीं सोनम के ट्वीट का रिप्लाय देते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘आप ये जो बोलते हैं, इसका कोई चार्ज कटता है या मुफ्त का ज्ञान है क्योंकि चिल्लर नहीं हैं मेरे पास’.

 

 

 

Leave a Reply