politalks.news

लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत हासिल कर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फिर से सत्ता में लौटी बीजेपी के नेताओं का जोश और उत्साह सातवें आसमान पर दिख रहा है. साथ ही ये नेता अति आत्मविश्वास में भी नजर आज रहे हैं. बीजेपी के महासचिव राम माधव का एक बयान सामने आया है, जिसमें वे कह रहे हैं कि जब देश आजादी की 100वीं वर्षगांठ मना रहा होगा तब तक भी बीजेपी सत्ता में होगी. राम माधव ने त्रिपुरा के अगरतल्ला में यह बयान देते हुए बीजेपी के खून में राष्ट्रवाद होने की बात कही है.

बीजेपी महासचिव राम माधव ने अगरतल्ला में रवीन्द्र सतवार्षिकी भवन में पार्टी की विजय रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देश में अगर लगातार सबसे अधिक किसी पार्टी ने शासन किया है तो वो पार्टी है कांग्रेस, लेकिन अब ये रिकॉर्ड टूटने जा रहा है. उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि पीएम नरेंद्र मोदी कांग्रेस का ये रिकॉर्ड तोड़ने वाले हैं. पीएम मोदी के नेतृत्व में अग्रसर पार्टी अब तब तक सत्ता में रहेगी जब देश आजादी की शताब्दी मना रहा होगा. उनका कहना था कि देश में साल 2047 तक बीजेपी का शासन रहेगा.

साथ ही उन्होंने कहा कि राष्ट्रवाद बीजेपी के खून में है इसी लिए पार्टी को आम चुनाव में देश की जनता ने बड़ी जीत दी है. पार्टी ने जीत के लिए सेना की उपलब्धियों का सहारा नहीं लिया है लेकिन विपक्ष ये आरोप लगातार लगाते रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम पिछले पांच वर्षों में सांप्रदायिक अशांति, भ्रष्टाचार को रोकने में कामयाब रहे और मजबूत भारत का निर्माण करने तथा आर्थिक स्थिरता लाने के कारण हमें प्रचंड जीत मिली है.

(लेटेस्ट अपडेट्स के लिए  फ़ेसबुक,  ट्वीटर और  यूट्यूब पर पॉलिटॉक्स से जुड़ें)

Leave a Reply