प्रदेश में बीजेपी-कांग्रेस के नेता वसुंधरा ही भाजपा और गहलोत ही कांग्रेस के जाप में हैं व्यस्त- बेनीवाल

राजस्थान के वर्तमान राजनैतिक हालतों के कारण कानून व्यवस्था पहुंची आईसीयू में, एक तरफ जहां वसुंधरा अपने पक्ष में उन नेताओं से बयान दिलवा रही है जो वसुंधरा के शासन में आकंठ भ्रष्टाचार में डूबे हुए थे, वही सीएम गहलोत उनकी जी-हुजूरी करने वाले नेताओं से स्वयं के पक्ष में बयान दिलवाने में हैं व्यस्त- हनुमान बेनीवाल

1624113066218
1624113066218

Politalks.News/Rajasthan. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने प्रदेश के वर्तमान सियासी हालातों पर बड़ा बयान दिया है. सांसद बेनीवाल ने कहा कि प्रदेश में जारी राजनीतिक हालातो के कारण राज्य की कानून व्यवस्था आईसीयू में आ गई है और अपराध चरम पर है. सांसद बेनीवाल ने कहा कि विगत 22 सालो से चला आ रहा गहलोत-वसुंधरा का सियासी गठजोड़ साफ-साफ झलक रहा है. एक तरफ जहां वसुंधरा अपने पक्ष में उन नेताओं से बयान दिलवा रही है जो वसुंधरा के शासन में आकंठ भ्रष्टाचार में डूबे हुए थे, वही सीएम गहलोत उनकी जी-हुजूरी करने वाले नेताओं से स्वयं के पक्ष में बयान दिलवाने में व्यस्त हैं.

सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि कोरोना काल से प्रभावित हुए लोगो के लिए केंद्र व राज्य सरकार के पैकेज केवल अखबारों के बयानों तक सीमित नजर आ रहे हैं. बेनीवाल ने कहा कि राजस्थान में ऐसा दौर पहले कभी नही आया जब विधायक सीएम को धमका रहे हैं और खुद की जैबे भरने में व्यस्त हैं. सांसद बेनीवाल ने भाजपा व कांग्रेस दोनों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राज्य सरकार के स्वास्थ्य मंत्री व भाजपा के नेता अपने बयानों में व्यस्त रहे और ऑक्सीजन की कमी व ब्लैक फंगस के कारण राज्य में मौतें होती रहीं.

यह भी पढ़ें: सीएम आवास के बाहर धरने पर बैठे डॉ किरोड़ी लाल मीणा, इंटेलिजेंस और सुरक्षा व्यवस्था की खुली पोल

भाजपा के सांसदों पर आरोप लगाते हुए सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि राजस्थान के भाजपा के सांसद गण भी केंद्र में राज्य के लिए प्रभावी पैरोकारी करने में नाकाम नजर आये और इन सब कारणों से प्रदेश के जो हालत बने उसके लिए भाजपा व कांग्रेस दोनों जिम्मेदार हैं. बेनीवाल ने कहा कि राजस्थान में भाजपा के नेताओं पर भी भ्रष्टाचार के आरोप आये दिन लग रहे है और ऑडियो व वीडियो सामने आ रहे हैं. बेनीवाल ने आगे कहा कि धरातल पर भी भाजपा राजस्थान में विपक्ष की भूमिका निभाने में नाकाम नजर आ रही है. यही नहीं सांसद बेनीवाल ने कहा कि राजस्थान में गहलोत ही कांग्रेस है और वसुंधरा ही भाजपा है, केवल इस जाप के साथ अधिकतर नेता अपना समय व्यतीत कर रहे हैं, जिन्हें जनता के हितों के साथ कोई सरोकार नही है. हनुमान बेनीवाल ने एक बार फिर कहा कि प्रदेश में सम्पूर्ण वैक्सीनेशन के बाद राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी प्रदेश में बड़ा जन आंदोलन करेगी.

Leave a Reply