bhagwant mann
bhagwant mann

Bhagwant Mann Big Statement: दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल इन शराब नीति घोटाले में तिहाड़ जेल में बंद है. आज पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अरविंद केजरीवाल से जेल में मुलाकात की. यह मुलाकात इसलिए भी खास रही क्योंकि देश में लोकसभा चुनाव चल रहा है. दिल्ली छ्ठे चरण में 25 मई को तो वहीं सातवे चरण में 1 जून को पंजाब में मतदान होगा. ऐसे में दोनों मुख्यमंत्रियों के बीच दिल्ली व पंजाब में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर तिहाड़ जेल में चर्चा हुई.

अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के बाद भगवंत मान ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अरविंद केजरीवाल ने मुझे यह संदेश दिया है. मेरी फिक्र मत करना, वोट जरुर डालना. लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए इस देश में जो तानाशाही चल रही है, उसको खत्म करने के लिए वोट डालना है. भगवंत मान ने बताया की दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी को भारी बहुमत मिलेगा. इसके साथ ही पार्टी के नेता गठबंधन के प्रत्याशियों के लिए भी प्रचार करेंगे.

यह भी पढ़ें:  यूसुफ पठान की राजनीति में एंट्री, क्या अधीर रंजन के ढाई दशक का दबदबा कर पाएंगे खत्म?

भगवंत मान ने बताया कि दिल्ली और देश के हालातों के बारे में भी अरविंद केजरीवाल ने मुझसे जानकारी ली. मैने केजरीवाल जी को बताया कि मैं गुजरात जाकर आया हूं. पूरा देश कह रहा है. अरविंद केजरीवाल के साथ गलत हुआ यह है. यह चुनाव संविधान और लोकतंत्र को बचाने वाला चुनाव है.

भगवंत मान ने कहा कि आज मैंने अरविंद केजरीवाल जी से मुलाकात की. इस मुलाकात के दौरान अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के संबंध मुझसे बातचीत की. किसानों की फसलों के संबंध में मुझसे बात की. किसानों की फसल के पैसे किसानों के खाते में ट्रांसफर होने के बारे में मुझसे जानकारी ली.

भगवंत मान ने कहा कि आज पंजाब में जेईई मेन्स के रिजल्ट आए हैं. जिसमें सरकारी स्कूल के 158 बच्चों ने जेईई मेन्स की परीक्षा पास की है. इस पर केजरीवाल जी बहुत खुश हुए. उन्होंने कहा कि यही शिक्षा क्रांति हमारे सपनों में थी. मेरी तरफ से सभी सरकारी अध्यापकों और 158 बच्चों, उनके माता-पिता बधाई देना. यह पहली बार हुआ है की सरकारी स्कूल के बच्चों ने जेईई मेन्स क्लियर किया है.

Leave a Reply