Img 20200720 211806.jpg
Img 20200720 211806.jpg

poliTalks.News/Bihar. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कोरोना के बढ़ते संकट और बिगड़ती व्यवस्था को लेकर नीतीश सरकार को घेरा है. तेजस्वी ने कहा कि बिहार ग्लोबल हॉटस्पॉट बनने की दिशा में बढ़ रहा है और सरकार को इसकी कोई चिंता नहीं है. राजद नेता ने ये भी कहा कि बिहार में डॉक्टर बिना पीपीई किट के इलाज करने को मजबूर हैं, इसके बावजूद सरकार का ध्यान केवल आगामी विधानसभा चुनाव की तरफ है ना कि जिंदगी बचाने की तरफ.

राजद नेता तेजस्वी यादव ने सोमवार को बिहार सरकार पर कोरोना के बढ़ते संक्रमण की चिंता नहीं करने का आरोप लगाया. तेजस्वी ने कहा कि बिहार की जनता कोरोना के शिकार हो रहे हैं और राज्य सरकार चुनाव की तैयारी में लगी है. सरकार को अभी चुनाव नहीं लोगों की जान बचाने की चिंता करनी चाहिए. लोग बचेंगे तभी लोकतंत्र बचेगा.

यह भी पढ़ें: लालू यादव ने भोजपुरी में नीतीश पर साधा निशाना, कहा- सेनापति मैदान छोड़ भाग रहे

नेता प्रतिपक्ष ने आरोप लगाया कि जदयू सरकार संक्रमण को रोकने के लिए कुछ नहीं कर रही है. राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. संक्रमण को रोकने के लिए अधिक से अधिक संदिग्ध लोगों का टेस्ट जरूरी है, लेकिन सरकार टेस्ट की संख्या बढ़ाने के लिए कुछ नहीं कर रही.

तेजस्वी ने बिहार सरकार पर कोरोना संक्रमितों के सही आंकड़े नहीं बताने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार का आंकड़ा कुछ है और राज्य सरकार का कुछ और. ऐसे लोगों को भी टेस्ट के रिपोर्ट मिल रहे हैं जिन्होंने अपना सैंपल दिया ही नहीं. कोविड केयर सेंटर के डॉक्टर और चिकित्साकर्मी के पास पीपीई किट नहीं हैं. डॉक्टर बिना पीपीई किट के इलाज करने को मजबूर हैं. हमारी मांग है कि सरकार कोरोना पर जनता को सच्चाई बताए.

तेजस्वी ने कहा कि प्रदेश में हो रही कोरोना की टेस्टिंग का कोई अता पता नहीं है. पार्टी के कई कार्यकर्ता 18 से 19 दिनों से अपनी रिपोर्ट का इंतजार कर रहे है लेकिन उनकी रिपोर्ट का अब तक अता पता नहीं है.

Leave a Reply