पायलट के समर्थन में आए भंवर जितेन्द्र सिंह ने कहा- पूरे हों पायलट से किए वादे, सरकार को नहीं कोई खतरा

पार्टी हाइकमान की ओर से किए गए वादे पूरे करने चाहिए, ताकि पायलट भी अपने कार्यकर्ताओं को संतुष्ट कर सकें, प्रदेश की गहलोत सरकार पूरी तरह सुरक्षित है. पहले भी भाजपा ने सरकार को गिराने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो सकी, आगे भी सरकार को कोई खतरा नहीं है, भले ही भाजपा के नेता कितना ही प्रयास कर लें- भंवर जितेंद्र सिंह

पायलट के समर्थन में आये भंवर जितेंद्र सिंह
पायलट के समर्थन में आये भंवर जितेंद्र सिंह

Politalks.News/Rajasthan/Pilot. कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव राहुल गांधी के काफी करीबी माने जाने वाले भंवर जितेन्द्र सिंह अब खुलकर सचिन पायलट के समर्थन में आ गए हैं. असम राज्य के कांग्रेस के प्रभारी भंवर जितेन्द्र सिंह ने कहा कि पार्टी हाईकमान ने सचिन पायलट से जो वादे किए थे वो पूरे करने चाहिए, ताकि पायलट अपने कार्यकर्ताओं को संतुष्ट कर सकें. जितेन्द्र सिंह ने यह भी कहा कि सचिन मेरे अच्छे मित्र हैं, उनके पिता राजेश पायलट का मुझ पर आशीर्वाद रहा था. वे हमारे परिवार के चुनावों में पूरा सहयोग करने पहुंचते थे. उनके परिवार से घनिष्ठ पारिवारिक रिश्ते हैं.

यह भी पढ़े: पायलट समर्थक सोलंकी ने मिलाए विरोधी सुर, SC-ST वोटर्स को लेकर साधा अपनी ही सरकार पर निशाना

भंवर जितेन्द्र सिंह ने कहा कि, “मुझे सीधे तौर पर तो जानकारी नहीं है लेकिन जहां तक मुझे जानकारी है सचिन भी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष रहे हैं और उनकी कार्यकर्ता और विधायकों के लिए पार्टी हाइकमान से कुछ बातें हुई होंगी, उनको ही पूरा कराने की कहते हैं. यह सही भी है कि पार्टी हाइकमान की ओर से किए गए वादे पूरे करने चाहिए, ताकि पायलट भी अपने कार्यकर्ताओं को संतुष्ट कर सकें.” जितेन्द्र सिंह ने आगे कहा कि इस बारे में अधिक जानकारी तो सचिन खुद या पार्टी के प्रभारी नेता दे सकते हैं, लेकिन मुझे यही लगता है कि सचिन अपने कार्यकर्ता व विधायकों को उचित सम्मान देने के लिए हाइकमान से जो बातें हुई उनको पूरा कराने की कहते हैं. मैं खुद भी कहता हूं कि राजनीतिक नियुक्तियां अविलम्ब की जानी चाहिए, ताकि मेहनत करने वाले कार्यकर्ताओं को सम्मान मिले.

यह भी पढ़े: आधी रात राठौड़ सहित बीजेपी नेताओं को सचिन पायलट का करारा जवाब- पहले अपना घर संभालो….

जितेन्द्र सिंह ने आगे कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक हेमाराम चौधरी भी पिछले दिनों अपनी बात रखी थी. मैं खुद हेमारामजी के साथ 10 साल विधायक रहा हूं. एक परिवार में भी कम्यूनिकेशन की कमी होने पर हल्की-फुल्की बातें हो जाती है. अब उनसे भी बात हो गई है, वे मान गए हैं. परिवारों में भी इस तरह के झगड़े होते रहते हैं. जितेंद्र सिंह ने कहा कि प्रदेश की गहलोत सरकार पूरी तरह सुरक्षित है. पहले भी भाजपा ने सरकार को गिराने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो सकी. आगे भी सरकार को कोई खतरा नहीं है, भले ही भाजपा के नेता कितना ही प्रयास कर लें.

Leave a Reply