बेनीवाल ने सीएम गहलोत और के0 स्वास्थ्य मंत्री से नागौर व प्रदेश के लिए जल्द वैक्सीन की दोहराई मांग

सांसद हनुमान बेनीवाल ने वैक्सीनेशन सेंटर का किया अवलोकन, बेनीवाल ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की प्रथम डोज और आमजन से भी जल्द वैक्सीन लगवाने की अपील की, सीएम गहलोत से नागौर और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन से प्रदेश के लिए वैक्सीन की दोहराई मांग

सांसद हनुमान बेनीवाल ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की प्रथम डोज
सांसद हनुमान बेनीवाल ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की प्रथम डोजimg 20210513 wa0265

Politalks.News/Rajasthan. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक तथा नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने नागौर जिला मुख्यालय पर स्थित पुराने जिला अस्पताल के भवन में कोरोना वैक्सीन लगाने हेतु चल रहे वैक्सीनेशन सेंटर का अवलोकन करके टीकाकरण अभियान के बारे में विस्तृत जानकारी ली. इस दौरान सांसद बेनीवाल ने अधिकारियों से जिले में जनसंख्या के अनुपात में राज्य सरकार से प्राप्त वैक्सीन की डोज के संबंध में भी जानकारी ली तथा टीकाकरण अभियान को लेकर ग्रामीण क्षेत्र में विभाग की कार्य योजना के संबंध में भी विस्तृत चर्चा की.

इसके साथ ही सांसद हनुमान बेनीवाल ने प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तथा स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा को ट्वीट करके नागौर जिले हेतु कोरोना वैक्सीन की अतिरिक्त डोज आवंटित करने की मांग की है. सांसद बेनीवाल ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को किए गए ट्वीट में लिखा कि- सरकार ने विधायकों के 600 करोड रुपए केवल टीकाकरण हेतु ले लिए ऐसे में सरकार को आमजन को वैक्सीन उपलब्ध कराने के लिए युद्ध स्तर पर कार्य करने की आवश्यकता है. इस मौके पर सांसद बेनीवाल ने स्वयं भी कोरोना वैक्सीन की प्रथम डोज लगवाई व आम जन से भी वैक्सीन लगाने की अपील की.

यह भी पढ़ें: मोदी समर्थक अनुपम खेर ने माना- सरकार से हुई है चूक, छवि बनाने से ज्यादा जरूरी लोगों की जान बचाना

यह मांग की केंद्र से – यही नहीं सांसद हनुमान बेनीवाल ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन को ट्वीट करके राजस्थान के जनसंख्या घनत्व व विस्तृत भू-भाग को देखते हुए केंद्र के स्तर से राजस्थान को कोरोना वैक्सीन की अतिरिक्त निशुल्क डोज आवंटित करने की मांग की.

यह भी पढ़ें: कोरोना की दूसरी लहर में कमजोर हुई पीएम मोदी की ‘धाक’ को फिर से मजबूत करने में जुटे भाजपा नेता

इस अवसर पर जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर मेहराम महिया,एडिशनल , सीएमएचओ डॉक्टर शीशराम चौधरी, नागौर के कार्यवाहक बीसीएमओ डॉक्टर राजेश दहिया सहित स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी व कार्मिक मौजूद रहे.

Leave a Reply