जब महिला ने सीएम स्टालिन से पूछा- ‘क्या है जवां दिखने का राज’, शरमाते हुए बोले- डाइट कंट्रोल

तमिलनाडु के सीएम एक्टिव होने का राज! करुणानिधि और जयललिता के बाद बनाया खास मुकाम, पार्टी ने जारी किया एक वीडियो, मॉर्निंग वॉक पर निकले सीएम से एक महिला ने पूछा क्या है जवां दिखने का राज? तो बोले सीएम- डाइट कंट्रोल

'क्या है जवां दिखने का राज'
'क्या है जवां दिखने का राज'

Politalks.News/Tamilnadu.  तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से एक महिला ने उनके जवां रहने का राज़ पूछ लिया. मुख्यमंत्री ने इस सवाल का दिलचस्प जवाब दिया है. दरअसल मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से यह सवाल उस वक्त पूछा गया जब वो मॉर्निंग वॉक पर थे. तमिलनाडु की सत्तारुढ़ पार्टी डीएमके ने यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो  में मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ट्रैक सूट में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में वो कुछ लोगों से बातचीत करते नजर आ रहे हैं.

इसी दौरान 68 साल के एमके स्टालिन से एक महिला ने पूछ लिया कि, ‘आप इस उम्र में भी जवां और फिट कैसे रहते दिखते हैं? आपके जवां दिखने का राज़ क्या है? महिला मुस्कुराते हुए यह सवाल उनसे पूछती दिख रही है. इसके बाद इस वीडियो में नजर आ रहा है कि मुख्यमंत्री मुस्कुरा कर जवाब देते हैं कि यह डायट कंट्रोल से हुआ है. बता दें कि डीएमके के सत्ता आने के बाद से ही पार्टी ऐसे वीडियो शेयर करती रहती है जिसमें एमके स्टालिन फिटनेस को लेकर फिक्रमंद नजर आते हैं.

पिछले महीने भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था. इस वीडियो में सीएम एम के स्टालिन वर्कआउट करते नजर आए थे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. 37 सेकेंड के एक वीडियो में नजर आ रहा था कि मुख्यमंत्री जिम कर रहे थे. इसके अलावा मुख्यमंत्री साइकिलिंग करते भी नजर आए थे. इस दौरान स्थानीय लोगों ने उनके साथ सेल्फी भी ली थी. स्टालिन ने एक साक्षात्कार में बताया था कि वो हर राज योग करते हैं. स्टालिन कहा था कि ‘वो हर रोज समय निकाल कर व्यायाम जरूर करते हैं’.

यह भी पढ़ें- कठिन है कैप्टन के भविष्य की डगर, थामेंगे BJP का झंडा या आप की झाड़ू? अपनी पार्टी बनाना टेढ़ी खीर

आपको बता दें कि डीएमके ने अन्नाद्रमुक का सूपड़ा साफ करके तमिलनाडू में सत्ता हासिल की है. स्टालिन का इसमें खासा योगदान रहा. उन्होंने न केवल पार्टी को लीड किया बल्कि उनसे सीधा संवाद कायम करके दर्शाया कि वह आम जन से किस कदर जुड़े हैं. तमिलनाडु की राजनीति कभी जयललिता और करुणानिधि के इर्द-गिर्द ही घूमती थी. अब स्टालिन का भी खास मुकाम है.

Leave a Reply