ओवैसी ने बीजेपी नेताओं पर किया वार तो तेजस्वी सूर्या ने ‘जिन्ना का अवतार’ बताकर किया पलटवार

ओवैसी ने कहा- किसी भी नेता को नींद से जगाओ तो लेंगे एक ही नाम और वो है ओवैसी, तो बोले तेजस्वी- अकबरुद्दीन और असदुद्दीन ओवैसी के विकास की बात करना हास्यास्पद्र, सीएम केसीआर पर भी हुए हमलावर

Tejaswi Surya Vs Owesi
Tejaswi Surya Vs Owesi

Politalks.News/Owesi/TejaswiSurya. हैदराबाद में नगर निगम चुनाव प्रचार का माहौल है लेकिन बयानबाजी देखकर लग रहा है कि केंद्र का चुनाव चल रहा है. हैदराबाद AIMIM के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी का गढ़ है. नगर निगम चुनाव में वे खुद भी सड़कों पर उतर चुनाव प्रचार में भाग ले रहे हैं. ओवैसी और बीजेपी की एक दूसरे पर तीखी बयानबाजी सामने आ रही है. रविवार को अपने बयान में ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि बीजेपी के किसी भी नेता को नींद से जगाओ तो वे एक ही नाम लेंगे ‘ओवैसी’. वहीं सोमवार को ओवैसी के गढ़ में बीजेपी के युवा और फायरब्रांड नेता तेजस्वी सूर्या ने ओवैसी को जिन्ना का अवतार बताते हुए कहा कि असदुद्दीन ओवैसी का वोट देने का मतलब भारत के खिलाफ वोट देना है.

हैदराबाद में चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी के सांसद तेजस्वी सूर्या (Tejaswi Surya) ने तंज कसते हुए कहा कि ये हास्यास्पद है कि अकबरुद्दीन और असदुद्दीन ओवैसी विकास की बात कर रहे हैं. उन्होंने पुराने हैदराबाद में कोई भी विकास करने की अनुमति नहीं दी है, उन्होंने पुराने हैदराबाद में केवल रोहिंग्या मुसलमान को अनुमति दी है, तो उन्हें विकास पर बात करने का कोई हक नहीं है. तेजस्वी सूर्या ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी का वोट देने का मतलब भारत के खिलाफ वोट देना है क्योंकि असदुद्दीन ओवैसी विकास की बात नहीं करते. ओवैसी ने केवल एक ही चीज की अनुमति दी, वह है रोहिंग्या मुसलमान.

तेजस्वी यही नहीं रूके. उन्होंने आगे कहा कि प्रत्येक भारतीय को ओवैसी बंधुओं की विभाजनकारी और सांप्रदायिक राजनीति के खिलाफ खड़ा होना चाहिए. तेजस्वी ने कहा कि जब भी राष्ट्रीय आपदा आती है तो नरेंद्र मोदी व्यक्तिगत रूप से वहां जाते हैं, और रुचि लेते हैं. लेकिन तेलंगाना में आज लड़ाई नरेंद्र मोदी के सुशासन और केसीआर के फार्महाउस गवर्नेंस के बीच है. तेजस्वी ने आगामी समय में तेलंगाना में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का दावा भी किया.

यह भी पढ़ें: संघ पर हमलावर हुए ओवैसी, बोले- मुस्लिमों की राजनीति में हिस्सेदारी नहीं चाहता आरएसएस

इस मौके पर तेजस्वी ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव को भी निशाने पर लिया. तेजस्वी ने कहा कि वह (केसीआर) हैदराबाद को इस्तांबुल बनाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि तुर्की के राष्ट्रपति भारत के खिलाफ बोलते हैं और केसीआर हैदराबाद को ही इस्तांबुल बनाना चाहते हैं. वह ओवैसी के साथ गठबंधन करके पाकिस्तान जैसे हालत हैदराबाद में करना चाहते हैं.

इधर, बीजेपी नेताओं पर बरसते हुए ओवैसी ने कहा कि अगर किसी भी बीजेपी नेता को नींद से जगाएंगे और कुछ नाम लेने को कहेंगे तो वो कहेंगे- ओवैसी. इसके बाद आतंकवाद और पाकिस्तान का नाम लेंगे. ओवैसी ने कहा कि बीजेपी को इस पर बात करनी चाहिए कि उन्होंने 2019 के बाद से तेलंगाना, खासकर हैदराबाद को क्या आर्थिक सहायता दी है.

इस मौके पर ओवैसी ने हैदराबाद बाढ़ का मुद्दा उठाते हुए कहा कि मोदी सरकार ने उस वक्त हैदराबाद को क्या आर्थिक मदद दी? वो अब इस चुनाव को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि उस वक्त उन्होंने कोई मदद नहीं दी थी. ओवैसी ने कहा कि यहां ऐसा नहीं चलेगा, जनता सब जानती है.

यह भी पढ़ें: बिहार में यूं ही सफल नहीं हुआ ओवैसी फैक्टर, इसी रणनीति ने पलटा महागठबंधन का खेल

गौरतलब है कि दिसंबर में ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के चुनाव होने हैं. यहां पर 150 वार्ड हैं. ओल्ड सिटी AIMIM का बड़ा वोटबैंक है जबकि वहीं बीजेपी भी यहां चुनावों में अच्छा प्रदर्शन करती रही है. बीजेपी हाल ही डुब्बक विधानसभा सीट पर हुए उपचुनावों को लेकर भी उत्साहित है. वहीं, AIMIM बिहार विधानसभा चुनावों में पांच सीटों पर चुनाव जीतने पर अतिउत्साह में भरी हुई है. असदुद्दीन ओवैसी अब पार्टी का विस्तार करने के लिए पश्चिम बंगाल, यूपी और राजस्थान की ओर भी देख रहे हैं.

Leave a Reply