बंगाल में फिर गरजे PM मोदी, कहा- BJP स्कीम पर और TMC स्कैम पर चलती है, दो मई समझो दीदी गई

दीदी अगर आप चाहती हैं तो आप अपना पैर मेरे सर पर रख सकती हैं, मुझे लात मार सकती हैं, लेकिन दीदी मेरी दूसरी बात भी कान खोलकर सुन लीजिए. मैं आपको अब बंगाल के विकास को लात नहीं मारने दूंगा, मैं आपको बंगाल के सपनों को लात नहीं मारने दूंगा- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

775691 mamata banerjee pm modi 345
775691 mamata banerjee pm modi 345

Politalks.News/WestBengalElection. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में जीत के लिए बीजेपी ने अपने सारे घोड़े लगभग खोल दिए हैं. बीजेपी ने अपने सारे स्टार प्रचारकों को बंगाल के रण में उतार रखा है. खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार पश्चिम बंगाल में चुनावी सभाएं करके पार्टी के लिए माहौल बनाने में जुटे हैं. इसी कड़ी में रविवार को बंगाल के बांकुड़ा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आशोल परिवर्तन यानी अब बंगाल में भाजपा लाकर दिखाएगी. इसके साथ ही उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी निशान साधा. प्रधानमंत्री ने कहा, “दीदी के 10 साल में सामान्य जन बेहाल हुए, लेकिन TMC के नेता मालामाल होते चले गए. बड़ी-बड़ी गाड़ी, बड़ी-बड़ी बाड़ी, ये किसके पैसे से खरीदी गई.”

विशाल रैली को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, “बांकुड़ा की ये तस्वीर साक्षी है कि बंगाल के लोगों ने ठान लिया है- दो मई, दीदी गई. आशोल परिवर्तन – बंगाल के विकास के लिए. आशोल परिवर्तन – बंगाल के गौरव को बढ़ाने के लिए. आशोल परिवर्तन – बंगाल में एक ऐसी सरकार लाने के लिए जो गरीबों की सेवा करे, उनकी तकलीफें दूर करें.” पीएम मोदी ने कहा कि, “मैं आज बांकुड़ा से दीदी को दो बातें कहना चाहता हूं. पहली ये कि मैं तो अपना सिर हमेशा देश के हर नागरिक की सेवा में झुकाकर रखता हूं. मुझे और मेरी पार्टी को डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी से यही संस्कार मिले हैं.”

यह भी पढ़ें: ‘भारत अमेरिका का गुलाम था’- के ज्ञान के साथ CM रावत ने 20 बच्चे पैदा करने को लेकर दिया विवादित बयान

रैली में जुटी भारी भीड़ को संबोधित करते हुए हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि, “यहां के लोगों को डराने के लिए दीदी ने क्या कुछ नहीं किया. लेकिन मैं बंगाल और बांकुड़ा के लोगों की प्रशंसा करूंगा कि दीदी के सारे हथकंडों के बाद भी चुनाव के दिन आप चुपचाप कमल के निशान पर वोट देकर आये थे. मुझे याद है, जब मैं लोकसभा चुनाव के समय आपका आशीर्वाद मांगने आया था, तो यहां दीदी ने क्या क्या किया था. रैली ग्राउंड तक आने वाले सारे रास्ते बंद करवा दिए थे, टेंट हाउस से कुर्सियां तक न मिलें इसके लिए पुलिस को लगाया था, बहुत मुश्किल से वो रैली हम कर पाए थे.”

ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “आज कल बंगाल में दीदी के लोग दीवार पर तस्वीरें बना रहे हैं. तस्वीरों में दीदी मेरे सिर पर अपना पैर मार रही हैं. मेरे सिर के साथ फुटबॉल खेल रही हैं, आप बंगाल के संस्कार और यहां की महान परंपरा का अपमान क्यों कर रही हो दीदी? ये बंगाल तो देश को दिशा देने वाला है.” पीएम मोदी ने आगे कहा, “दीदी अगर आप चाहती हैं तो आप अपना पैर मेरे सर पर रख सकती हैं, मुझे लात मार सकती हैं, लेकिन दीदी मेरी दूसरी बात भी कान खोलकर सुन लीजिए. मैं आपको अब बंगाल के विकास को लात नहीं मारने दूंगा, मैं आपको बंगाल के सपनों को लात नहीं मारने दूंगा.”

TMC प्रमुख ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा, “मैं जितना दीदी से आपके सवाल पूछता हूं, उतना वो मुझ पर गुस्सा करती हैं. अब तो कह रही हैं कि उनको मेरा चेहरा भी पसंद नहीं है, अरे दीदी, लोकतंत्र में चेहरा नहीं, जनता की सेवा, जनता के लिए किया गया काम कसौटी पर होता है, मेरा चेहरा आप देखें न देखें, लेकिन बांकुड़ा की बेटी हमारी चंदना जी और ऐसे अनेक भाजपा कार्यकर्ताओं का चेहरा आपको हमेशा याद रहेगा. बीजेपी ने पश्चिम बंगाल में अनुभवी उम्मीदवार भी दिए हैं और नए उम्मीदवारों को भी अवसर दिए हैं. युवा ऊर्जा और अनुभव मिलकर, सोनार बांग्ला की तरफ आगे बढ़ेंगे, डबल इंजन की सरकार बनाएंगे. मेरा आप सभी से आग्रह है कि हमारे उम्मीदवारों को भारी समर्थन देकर विधानसभा भेजें, ताकि उनका उत्साह बढ़े और वो आपकी सेवा के लिए दिनरात जुटे रहें.”

यह भी पढ़ें: कमिश्नर से हटाए जाने के बाद ही क्यों बोल रहे हैं परमबीर? ये सिर्फ आरोप हैं सबूत नहीं- शरद पवार

इसी के साथ रैली में मौजूद भारी भीड़ से भाजपा को वोट देने की अपील करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि, “भाजपा की डबल इंजन सरकार बनते ही बंगाल में आयुष्मान भारत योजना लागू की जाएगी और इसके तहर पूरे देश के अस्पतालों में मुफ्त इलाज तो मिलेगा ही साथ ही गांव-गांव में आधुनिक हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर बनाने का काम भी तेजी से किया जाएगा. बंगाल में आपको भ्रष्टाचार मुक्त व्यवस्थाएं मिलें, इसके लिए बीजेपी सरकार जरूरी है. बंगाल में विकास को सर्वोच्च प्राथमिकता देने के लिए बीजेपी सरकार जरूरी है. आपके कॉलेज, यूनिवर्सिटिज की आधुनिकता बढ़े, इसके लिए बीजेपी सरकार जरूरी है.”

इसके साथ टीएमसी और ममता बनर्जी पर जबरदस्त निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने उपस्थित जनसमूह से कहा कि, “आपको डबल इंजन की सरकार के रास्ते पर आने वाली हर रुकावट को दूर करते चलना है. भाजपा- स्कीम पर चलती है. TMC- स्कैम पर चलती है. मेरे बंगाल के लोगों को बिना डरे, बिना हिचके वोट देने के अपने अधिकार का प्रयोग करना है. कमल को दिया हुआ आपका एक-एक वोट दीदी को उनके किये की सजा भी हो जाएगी, उनके पापों की सजा भी हो जाएगी.”

Leave a Reply