चाहे जितना हल्ला मचा लो, CAA पर बीजेपी एक इंच भी नहीं हटेगी पीछे, राहुल के लिए इटेलियन भाषा में कन्वर्ट करवा दूं भाषण- अमित शाह

अमित शाह ने चुनौती देते हुए कहा कि कांग्रेस, ममता दीदी, एसपी, बीएसपी, केजरीवाल एंड कंपनी सभी जो इस कानून का विरोध कर रहे हैं, वो साबित करें इससे किसी अल्पसंख्यक को नुकसान होगा

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. देश के गृहमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah in Jodhpur) ने शुक्रवार को सीएम अशोक गहलोत के गृहक्षेत्र जोधपुर में CAA के समर्थन में विशाल को रैली को सम्बोधित करते हुए एलान किया कि जितना भी भ्रम फैलाना है, फैला लें लेकिन बीजेपी इस कानून पर एक इंच भी पीछे नहीं हटेगी. वहीं राहुल गांधी पर बढ़ा तंज कसते हुए शाह ने कहा कि राहुल बाबा ने अगर कानून पढ़ा है तो इसपर चर्चा करने के लिए आ जाइए और अगर कानून नहीं पढ़ा है तो मैं आपको इटली भाषा में इसका ट्रांसलेशन भेजने के लिए तैयार हूं.

अमित शाह ने नागरिकता संशोधन कानून का समर्थन के लिए घर-घर जन जागरण अभियान की घोषणा की जो 5 जनवरी से शुरु होगा. साथ ही उपस्थित सूर्यनगरी की जनता से 8866288662 नंबर पर मिस कॉल करके सीएए का समर्थन करने की अपील की. उन्होंने सभी लोगों से इस नंबर पर मिस कॉल कर कानून पर अपना समर्थन नरेंद्र मोदी तक पहुंचाने के लिए कहा. अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस, ममता दीदी, एसपी, बीएसपी, केजरीवाल एंड कंपनी सभी इस कानून का विरोध कर रहे हैं, इन सभी को मैं चुनौती देता हूं कि वो साबित करें इससे किसी अल्पसंख्यक को नुकसान होगा.

यह भी पढ़ें: हिंदी चैनल की एक एंकर के मुंह से निकली बात और राहुल व कांग्रेस से सबक ले उद्धव ने नहीं बनने दिया आदित्य को ‘शिवसेना का राहुल गांधी’

भाषण की शुरुआत में ही अमित शाह (Amit Shah in Jodhpur) ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत माता की जय का जयकारा ऐसे लगाएं ताकि राहुल बाबा विदेश में भी हो तो भी उन्हें आवाज सुनाई देनी चाहिए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस, केजरीवाल एंड कंपनी, ममता दीदी, बसपा, सपा और तमाम विपक्ष को कहना चाहता हूं कि राहुल बाबा अगर कानून पढ़ा है तो कहीं पर भी चर्चा के लिए आ जाओ और अगर नहीं पढ़ा तो मैं इटेलियन में करवर्ट करके भेज देता हूं, पढ़ लेना. नागरिकता संशोधन कानून हिंदू, बोद्ध, सिख, ईसाई, पारसी, जैन को भारत का नागरिकता प्रदान करता है. इसमे आपकी नागरिकता को कोई नुकसान नहीं है. आपकी एक इंच भी नागरिकता की जमीन नहीं जाने वाली.

अमित शाह (Amit Shah in Jodhpur) ने प्रदेश के सीएम अशोक गहलोत पर तंज कसते हुए कहा कि गहलोत साहब जनता को भड़काने का काम कर रहे हैं लेकिन उनसे कहना चाहता हूं कि ये सब बाद में कर लेना, पहले कोटा में 100 से ज्यादा शिशु और माता-बहनों की जो मौत हुई है, उसे संभालो. माताओं-बहिनों की हाय लगेगी. शाह ने ये भी कहा कि दिल्ली के आलाकमान के सामने इतना भी मत झुकिए.

उन्होंने अपने उद्घोष में कहा, ‘राजस्थान की मारवाड़ की भूमि को प्रणाम करता हूं. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने इसी भूमि पर पोकरण का धमाका कर भारत की शक्ति का प्रदर्शन कराया था. कांग्रेस के जो नेता पहले नागरिकता कानून की दुहाई देते थे, मनमोहन सिंह ने कहा 2003 में विस्थापितों को नागरिकता देने की बात कही, राजस्थान के मुखिया अशोक गहलोत ने तीन तीन पत्र भारत सरकार को इस संबंध में लिखे लेकिन अब वे केवल वोट बैंक की राजनीति में उलझ गए हैं. लेकिन शरणार्थी को नागरिकता देना उनको मानवता का अधिकार देना है. कांग्रेस के घोषणा पत्र में जो वचन कांग्रेस ने दिया, उसे मोदीजी पूरा करने वाले हैं’.

उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि ममता दीदी आप कह रही हो कि आपसे प्रुफ मांगे जाएंगे, प्रताड़ित किया जाएगा लेनिक यहां कोई प्रताड़ना नहीं दी जाएगी. सभी आम नागरिक और शरणार्थी सम्मान से रहिए क्योंकि ममता दीदी आपका भला नहीं चाहती बल्कि वोट बैंक संभालना चाहती है. इसलिए उन्होंने बंगाल में दंगे कराए, लोगों को गुमराह किया लेकिन लोकतंत्र में जनता को गुमराह करना इतना भी सरल नहीं है. उन्होंने सपा और बसपा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि जो पार्टियां दलित दलित करते रहते हैं तो उन्हें ये पता होना चाहिए कि शरणार्थियों में 70 फीसदी से ज्यादा दलित आते हैं जो यहां सम्मान की जिंदगी जीना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें: देश की राजनीति में उथल-पुथल मचा देने वाली बड़ी घटनाएं जो रही सुर्खियों में

केंद्रीय गृहमंत्री (Amit Shah in Jodhpur) ने नागरिकता संशोधन कानून का पक्ष लेते हुए कहा कि जिनको वोट बैंक की राजनीति करने की आदत पड़ गई हो, उन्होंने ही सीएए कानून के खिलाफ दुष्प्रचार अभियान की शुरूआत की है. उन्होंने बताया कि बंटवारे के समय पाकिस्तान में अल्प संख्यकों की संख्या 30 फीसदी थी जो अब तीन फीसदी रह गई है. बांग्लादेश में 30 फीसदी से घटकर 7 फीसदी और अफगानिस्तान में केवल 500 अल्पसंख्यक रह गए हैं. उन्होंने विपक्ष को ह्यूमन राइट्स का चैपियंन बताते हुए कहा कि ये सब करने की किसी की हिम्मत नहीं थी लेकिन 56 इंच की छाती वाले आदमी ने ये हिम्मत की. उन्होंने कहा कि किसी को डरने की जरूरत नहीं. आपके अच्छे दिन आ गए हैं. अमित शाह ने कहा कि डंके की चोट पर कहता हूं भारत का जितना उनका है उनका ही मेरा. मोदीजी की सरकार आपको नागरिकता देकर भारतीय होना का गौरव देने जा रही है.

उन्होंने कहा कि नागरिकता देने का कानून है लेने का नहीं. विपक्ष ने केवल देशहित के मुद्दों को वोट बैंक के लिए विरोध किया. जबकि मोदीजी सरकार ने कश्मीर से धारा 370, 35ए हटाए, तीन तलाक खत्म किया, राम मंदिर बनाया, एयर स्ट्राइक और उरी में सर्जिकल स्ट्राइक की लेकिन कांग्रेस ने वीर सावरकर जैसे महान व बलिदानी क्रांतिकारी का अपमान किया उन्होंने कहा कि देश के टुकड़े करने के नारे लगाने वालों का राहुल गांधी ने समर्थन किया, क्या उन्हें जेल में नहीं डालना चाहिए. कांग्रेसियों शर्म करो. उन्होंने कहा (Amit Shah in Jodhpur) कि हम शणार्थियों का ह्दय से देश में स्वागत करते हैं और कोई हमें रोक नहीं सकता. उन्होंने जोधपुर की जनता से आव्हान किया कि सरहद के उस पार जो अल्पसंख्यक हैं, उन तक ये आवाज पहुंचाए कि हमारे देश में आपका स्वागत है. हम यहां आपको सम्मान के साथ भारतीय होने का गौरव भी प्रदान करेंगे.

CAA समर्थित इस रैली में जोधपुर सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत, प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, सांसद कैलाश चौधरी, सांसद अर्जुन मेघवाल, राज्यसभा सांसद पीपी चौधरी, सांसद नारायण पचारिया, नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया, उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ सहित कई बीजेपी नेता उपस्थित रहे.

Leave a Reply