नागपंचमी पर ज्योतिरादित्य सिंधिया को बताया ‘नाग’, पूर्व पीसीसी चीफ ने शेयर की तस्वीर

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा कांग्रेस के कद्दावर नेता अरुण यादव का पोस्ट, कांग्रेस और सिंधिया के समर्थक आपस में भिड़े, सिंधिया ने हाल में ग्रहण की है राज्यसभा सांसद पद की शपथ

नागपंचमी और ज्योतिरादित्य सिंधिया
नागपंचमी और ज्योतिरादित्य सिंधिया

PoliTalks.news/MP. आज नागपंचमी (Naag Panchami) है लेकिन मध्यप्रदेश के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष अरुण सुभाषचंद्र यादव का मत सबसे अलग है. उन्होंने तो पूर्व कांग्रेसी नेता और वर्तमान बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को ही ‘नाग’ बता दिया. बाकायदा फोटो पोस्ट करते हुए अरुण यादव ने ट्वीटर पर लिखा, ‘नागपंचमी की की शुभकामनाएं’. ये पोस्ट करते हुए अरुण यादव ने सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के कांग्रेस छोड़कर जाने पर अपना पूरा गुबार निकाला है. सिंधिया मार्च में कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए थे. अपने साथ साथ सिंधिया कांग्रेस के 22 विधायकों को भी बीजेपी में ले गए और सत्ता की चाबी भी बीजेपी को संभलवा दी.

https://twitter.com/MPArunYadav/status/1286882373527834625?s=20

कांग्रेस के कद्दावर नेता अरुण यादव ने ये पोस्ट करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया को निशाने पर लिया है. हालांकि यादव के इस कारनामे पर अभी तक किसी नेता का कोई बयान नहीं आया है. कांग्रेस सरकार में पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा का दामन थामने के बाद कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि कांग्रेस पहले की तरह की पार्टी नहीं रह गई है, इसलिए वहां रहकर जनसेवा नहीं हो सकती है. हाल ही में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राज्यसभा सदस्य के तौर पर शपथ ली है.

यह भी पढ़ें: प्रदेश की राजनीति को लेकर कमलनाथ ने लिखी प्रधानमंत्री को चिट्ठी तो नरोत्तम मिश्रा ने ली चुटकी

अरुण यादव का ये पोस्ट ट्वीटर पर भी जमकर वायरल हो रहा है. एक ओर जहां कांग्रेस समर्थक अरुण यादव का समर्थन कर रहे हैं, साथ ही सचिन पायलट को भी आड़े हाथ लिया जा रहा है. एक यूजर ने सिंधिया और पायलट की एक साझा फोटो पोस्ट करते हुए शीर्षक में लिखा, ‘दूध पिलाने वाले हाथों को डसने वाले नागों को भी नाग पंचमी की शुभकामनाएं’.

01

वहीं अरुण यादव के भी बिकने के सवाल पर एक यूजर ने पूर्व पीसीसी चीफ का बचाव करते हुए लिखा, ‘अरुण यादव बिकने वालो में से नही है. कांग्रेस का खून अरुण यादव के रगों में दौड़ रहा है. मरते दम तक अरुण यादव सचिन यादव कांग्रेस में रहेंगे.’

02

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि सिंधिया के पूर्वज ने अंग्रेजों के साथ मिलकर किस तरह लुटा है. जयविलास पैलेस जाने के बाद पता चल गया. जब लोगों को खाने को नहीं था, तब ये लोग चांदी की ट्रे से खाना परोसते थे और सोने के थाली में खाते थे.

Leave a Reply